Wednesday, 21st August, 2019

चलते चलते

राहुल और पण्ड्या को निकलवाने के बाद अब धवन को शो पर बुलाने की ज़िद कर रहे है फ़ैन्स: करण जौहर

15, Jan 2019 By Guest Patrakar

मुंबई. भारतीय युवा खिलाड़ी KL राहुल और हार्दिक पण्ड्या को BCCI ने अनिश्चित काल के लिए टीम से बाहर निकाल दिया है, इसके पीछे मुख्य ‘कॉफ़ी विद करण’ का वह विवादित एपिसोड रहा है जिसमें इन दोनो का इंटरव्यू ‘केजो’ ने लिया था। सूत्रों की मानें तो राहुल और पण्ड्या के निकल जाने से क्रिकेट फ़ैन्स ज्यादा निराश नहीं हैं, बल्कि वो तो ख़ुश हैं कि चलो दोनों की फ़ोर्म कुछ अच्छी नहीं चल रही थी. सो निकाल दिया!

आने वाले खतरे से अनजान धवन
आने वाले खतरे से अनजान धवन

उधर, सूचना मिली है कि फ़ैन्स करण जौहर से अपने शो में शिखर धवन को भी बुलवाना चाहते हैं ताकि उन्हें भी निपटाया जा सके! इस बात की पुष्टि ख़ुद करण ने हमसे बातचीत के दौरान की है।

करण ने बताया “जबसे BCCI ने पण्ड्या और राहुल को निकाला है तबसे मेरे युट्यूब चैनल में फ़रमाइशों की भरमार लग गयी है! सबसे ज़्यादा सिफ़ारिश सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन और टेस्ट में उनके जोड़ीदार मुरली विजय के लिए की जा रही है! ”

“मैं तो इन दोनों को बुला लेता मगर कॉफ़ी पीने ‘कौन आएगा कौन नहीं?’ यह हमारे प्रोड्यूसर तय करते हैं, और वैसे भी हमारा शो 45 मिनट का होता है और ये दोनों तो कहीं भी 10 मिनट से ज़्यादा नहीं टिक पाते! फिर भी मैं कोशिश करूँगा कि इन दोनों को अपने शो में बुलाकर इनका पत्ता साफ़ कर दूँ!” -जौहर ने आगे बताया।

उनके इस आश्वासन के बाद फैंस ने कहना शुरू कर दिया कि चलो! ‘केजो’  ने अपनी जिंदगी में एक काम तो अच्छा किया!”

वैसे सिर्फ खेल जगत से ही नहीं, बल्कि फ़िल्मी सितारे, नेता, सास-बहू और यहाँ तक कि बड़े-बड़े ग्लोबल लीडर जैसे कि पुतिन और ट्रम्प भी अपने विरोधियों को कॉफ़ी विद करण में बुलाने के लिए अच्छी ख़ासी रक़म देने को तैयार बैठे हैं। सबका मानना है कि एक बार जो उस शो में चला जाता है उसका करीयर डूबना लगभग तय हो जाता है।

हार्दिक और राहुल फ़िहाल टीम से बाहर हैं, अब ऐसे में वो कब टीम में लौटेंगे इसका जवाब शायद अभी देना संभव नहीं है।



ऐसी अन्य ख़बरें