Sunday, 8th December, 2019

चलते चलते

रीमिक्स गानों से परेशान फाल्गुनी पाठक बोलीं- "अपनी आँखों से नहीं देख सकती गानों की हत्या!" टी-सीरीज ऑफिस में की तोड़फोड़

21, Nov 2019 By किल बिल पांडे

मुंबई. आजकल पुराने बेहतरीन गानों को फिर से फैक्ट्री में डालकर रीमिक्स गाने बनाने का फैशन चल पड़ा है, हालत यह हो गयी है कि अच्छे गाने अपनी इज्जत बचाने के लिए छुप-छुपकर रहने लगे हैं। लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है कि रीमिक्स बनाने के लिए मशहूर ‘टी-सीरीज’ कंपनी को इस काम के लिए सजा मिली है।

Falguni-Pathak-Garba-Queen
रीमिक्स वालों को धमकी देतीं फाल्गुनी

लाखों  ‘हेट कमेंट्स’ और अपनी गलतियों से ना सीखते हुए, हाल ही में कंपनी ने “याद पिया की आने लगी” वाले गाने की रीमिक्स बना दी । रीमिक्स वरशन सार्वजानिक होते ही देश भर से देखने वालों की तबियत खराब होने की सूचनाएँ मिलने लगीं। कुछ ने अपने टीवी तोड़ लिए तो कुछ ने अपने मोबाइल।

आमतौर पर नवरात्रों के दिनों में ही ‘एक्टिव मोड’ में रहने वाली फाल्गुनी पाठक ने जब यह गाना सुना तो वो बावरी हो उठीं। अपने गाने की इस हद तक गुड़ गोबर होता हुआ देखकर फाल्गुनी पाठक अपने आप को संभाल नहीं पाई।

उन्होंने आसमान की ओर अपना सर उठा लिया और दोनों हाथ हवा में उठाकर बोलीं- “हे माँ, माताजी! मैं अपनी आँखों के सामने अपने ही गानों की हत्या नहीं देख सकती! इनको सबक सिखाकर रहूंगी!”

ऐसा कहती हुई वो अपनी डांडिया स्टिक्स लेकर अहमदाबाद से मुंबई, ‘टी-सीरीज’ के ऑफिस पहुँच गयी।

टी-सीरीज के ऑफिस में घुसते ही उन्होंने आव देखा ना ताव और तोड़फोड़ शुरू कर दी। उनके हाथ जो लगा, उसे तोड़ डाला। बेकाबू फाल्गुनी यहीं नहीं रूकीं, तोड़-फोड़ करती हुई वो उस स्टूडियो में भी पहुँच गयी, जहाँ यह गाना रिकॉर्ड हुआ था।

बदकिस्मती से इस पूरे रिमिक्स के मास्टरमाइंड ‘तनिष्क बागची’ वहीं मौजूद थे। फाल्गुनी ने स्टूडियो में पड़े हर वाद्य यंत्र से तनिष्क की तसल्ली से धुनाई की। पुलिस के आने तक वो तनिष्क को सात सुरों की व्याख्या समझाती रहीं।

पाँच महिला कांस्टेबलों द्वारा काबू किये जाने से पहले फाल्गुनी ने धमकी देते हुए कहा कि, “अगर तूने फिर कभी मेरे किसी गाने को हाथ भी लगाया तो नवरात्री की परफोर्मेंस से भी ब्लैक लिस्ट करवा दूँगी!”

घायल ‘तनिष्क’ को पास के ही जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, इस पूरे घटनाक्रम को देखते हुए मुंबई पुलिस ने गाने के कबाड़े में बराबर की भागीदार नेहा कक्कड़ के घर की सुरक्षा बढ़ा दी है।



ऐसी अन्य ख़बरें