Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

ब्रेकअप्स से जूझते युवक-युवतियों ने किया अरिजीत सिंह पर केस

18, Oct 2019 By Guest Patrakar

मुंबई. अगर अरिजीत सिंह को लगता है कि सलमान से माफ़ी माँगने के बाद उनकी तकलीफें कम हो जाएँगी तो वो गलत सोच रहे हैं क्योंकि देशभर में ब्रेकअप्स से जूझ रहे लड़के-लड़कियों ने अरिजीत सिंह पर केस ठोंक दिया है!

arijit-singh
दर्दभरे नगमे गाते अरिजीत

केस भी कोई ऐसा-वैसा नहीं बल्कि सीधे-सीधे आत्महत्या के लिए उकसाने वाला सेक्शन डाला गया है, अनुच्छेद 306!

याचिकाकर्ताओं ने कोर्ट से मांग की है कि उन्हें ऐसे दर्द भरे ‘नगमे’ गाने से रोका जाए या फिर गाना ही है तो वो कॉमेडी टाइप गाने गुनगुना लें, हमें कोई दिक्कत नहीं है, बट नो मोर सैड सॉंग्स! क्या है ये पूरा मामला आईये जानते हैं अरिजीत सिंह के वकील अंकित बसट्टा से।

वकील साब ने हमसे बातचीत में बताया कि, “कुल आठ दर्जन युवक और पाँच दर्जन युवतियों ने अरिजीत पर यह केस किया है, उनका कहना है कि प्रेमी लोग चाहे कितना भी ब्रेकअप से उबर के आ जाएँ लेकिन एक बार अरिजीत के गाने सुनने पर वो फिर से अपने ‘प्यार’ को याद करने लगते हैं!

सामने से रेस्पांड ना मिलने पर अक्सर बुरे-बुरे ख्याल दिमाग में आते हैं, वो अपना अस्तित्व मिटाने के बारे में सोचने लगते हैं! यही वजह है कि इन युवाओं ने कानूनी रास्ता अपनाने का निर्णय लिया है!”

प्रेमी जोड़ों तक तो बात ठीक थी, इस दर्दीले गायक के खिलाफ तो कुछ सिंगल लड़कों तक ने केस कर दिया है क्योंकि उनका कहना है कि सिंगल होने के कारण, ऐसे गाने सुनने पर हमारा दुःख और बढ़ जाता है और हमें भी आत्महत्या का ख्याल आता है!



ऐसी अन्य ख़बरें