Monday, 17th June, 2019

चलते चलते

बॉस को इंप्रैस करने के लिए 'बिग-बॉस' का पूरा सीज़न देखने वाला युवक अब तेज़ सर-दर्द से है परेशान

11, Jan 2019 By Guest Patrakar

मुंबई. बिग-बॉस का एक और सीज़न आखिरकार समाप्त हो चुका है। एक ओर जहाँ इस खबर से लाखों लोगों को राहत मिली है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने इसके सारे एपिसोड्स देखकर ‘सर-दर्द’ मोल ले लिया है। ऐसा ही एक लड़का है अंशुमन तिवारी! अंशु ने अपने बॉस को इंप्रैस करने के लिए बिग-बॉस का पूरा सीज़न देख डाला, नतीजा यह हुआ कि उसे सर दर्द का सामना करना पड़ रहा है।

big-boss
अब यह चित्र देखकर भी डर जाता है अंशु

हमने इस बारे में अंशुमन के डॉक्टर वीरेंद्र गुप्ता से बात की। गुप्ता जी ने बताया कि, “लड़के ने अपने बॉस को ख़ुश करने के लिए ये सब किया है! हालाँकि उनके बॉस ने भी पूरा सीज़न ही देखा है पर वो शादी शुदा हैं और बीवी के सर दर्द के आगे बिग-बॉस का दर्द कोई मायने नहीं रखता!

“बेचारा अपना अंशुमन, बिग-बॉस का हाई-लेवल ड्रामा झेल नहीं पाया और फिनाले आते-आते उसका माथा गर्म रहने लगा! अब हर दिन मेरे पास चेक कराने आता है और मैं महँगी दवाइयाँ लिखकर पैसा सोंटता हूँ!” -गुप्ता जी ने चुपके से बताया।

उधर, इस मुद्दे पर अंग्रेजी के मशहूर लेखक चेतन भगत ने भी अपनी राय दी है। हमने उनसे राय नहीं माँगी थी फिर भी उन्होंने दे दी। उन्होंने कहा कि “इस टाइप के दर्द से मेरा पुराना नाता है! कई लोगों ने बताया कि मेरी किताबें पढ़कर भी लोगों को ऐसा ही महसूस होता है!”

“इन-फैक्ट मैं तो अंशु को सलाह दूँगा कि वो आज से एकता कपूर के सीरीयल देखना शुरू कर दें! क्योंकि ज़हर ही ज़हर को काटता है! या फिर ढ़िंचक पूजा के एक-दो विडीयो भी देख सकते हैं, उसमे भी सर-दर्द देने के पर्याप्त गुण मौजूद हैं! मैं दावा करता हूँ कि उनका हेडेक मिनटों में ग़ायब हो जाएगा!”

उधर, देश भर से अंशुमन का दर्द ठीक करने के लिए संदेशे आ रहे हैं। अनजान दारूवाला, बाबा बंगाली, मीसा भारती और बाबा रामदेव ने भी अंशुमन को अपने-अपने हिसाब से नुस्खे बताए हैं। अब ये तो वक़्त ही बताएगा कि ‘अंशु’ का दर्द ठीक होता है या नहीं?



ऐसी अन्य ख़बरें