Tuesday, 17th September, 2019

चलते चलते

स्पाइडर मैन विवाद के बीच अधर में अटका ढिंचक पूजा का अगला गाना ‘स्पाइडर मैन तू मेरे दिल का फ्राइंग पैन’

29, Aug 2019 By किल बिल पांडे

 तीसरी दुनिया. अपनी होमकमिंग के लिए पूरी दुनिया में मशहूर स्पाइडर मैन, हाल ही में अपने नए घर मार्वल स्टूडियोज़ से बेघर हो गए। डिज्नी और सोनी पिक्चर्स के बीच की बातचीत टूटने के कारण अब स्पाइडर मैन मार्वल सिनेमेटिक यूनीवर्स का हिस्सा नहीं होंगे।

Dhinchak Pooja-2
अपना नया गाना सुनाती ढिंचक पूजा

इस खबर ने जहाँ एक ओर दुनिया भर के फैंस को निराश कर दिया है, वहीं दूसरी ओर भारतीय संगीत जगत की स्वयंभू प्रकट रॉकस्टार ढिंचक पूजा की मुश्किलें भी बढ़ा दी हैं। डिज्नी और सोनी पिक्चर्स के बीच बेनतीजा रही इस बातचीत का सीधा असर ढिंचक पूजा के आगामी गाने ‘स्पाइडर मैन तू मेरे  दिल का फ्राइंग पैन’ पर पड़ा है। करार खत्म होने के बाद स्पाइडर मैन पर आधारित इस गाने के भविष्य पर प्रश्नचिन्ह खड़ा हो गया है।

स्पाइडर, इसमें ढिंचक के साथ ताल से ताल मिलाते नज़र आने वाले थे। गौरतलब है कि ढिंचक के लेटेस्ट वायरल गाने ‘नाच के पागल’  में स्पाइडर मैन ने बैकग्राउंड में नाचते हुए डेब्यू किया था, इसके बदले उन्हें ढाई सौ रुपये भी मिले थे।

सात सुरों से नियमित छेड़-छाड़ करने वाली ढिंचक ने पूरे मामले पर फ़ेकिंग न्यूज़ रिपोर्टर को बताया कि  “इसीलिए मैं इन हॉलीवुड वालों पर भरोसा नहीं करती! इनका हर बार का कुछ न कुछ झोल रहता है, वो पिछली बार एक डांसर कम पड़ गया तो हमने मार्वल वालों के कहने पर स्पाइडर को एडजस्ट कर लिया था। पूरी शूटिंग पर उसने जान खा ली, कि दीदी मुझ पर भी कुछ लिख दो! मैंने ‘हाँ’ कहा तभी तो वो गाने में पागल होकर नाचा!” -ढिंचक ने टोपी टेढ़ी करते हुए कहा।

“मैंने तो अगले गाने का मुखड़ा भी लिख डाला था। सोचा था कि अंतरा शूट करते-करते बन जाएगा, हमेशा की तरह! इस बीच ये खबर आ गयी, पर कोई बात नहीं, इसमें उसका घाटा है,  मेरा कुछ नहीं जाता!” -कहते हुए ढिंचक ने रिपोर्टर को अपनी मधुर आवाज़ में मुखड़े की चार लाइनें सुनाकर चारों खाने चित्त कर दिया।

सूत्रों की मानें तो स्पाइडर मैन द्वारा धोखा दिए जाने के बाद, अब ढिंचक अपने अगले विडियो में बैटमैन के साथ नज़र आ सकती हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें