Thursday, 2nd April, 2020

चलते चलते

वो दिन दूर नहीं जब लोग अर्जुन कपूर के समर्थन में भी सड़कों पर उतरना स्वीकार कर लेंगे: IB रिपोर्ट

20, Dec 2019 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. देश के विभिन्न शहरों में इन दिनों नागरिकता संशोधन बिल के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं, इस बीच इंटेलिजेंस ब्यूरो यानि ‘आईबी’ ने प्रधानमंत्री कार्यालय को जो रिपोर्ट भेजी थी वो फ़ेकिंग न्यूज के हाथ लग गये हैं।

arjun-kapoor
मेरे लिए भी प्रदर्शन करो!

रिपोर्ट में साफ लिखा है कि लोगों में आजकल विरोध प्रदर्शन करने का भूत सवार है,अगर ऐसा ही चलता रहा तो वो दिन दूर नहीं जब लोग अर्जुन कपूर को अमिताभ बच्चन से बड़ा एक्टर बताते हुए सड़कों पर उतर आएँगे। आईबी की रिपोर्ट पढ़कर गृह मंत्रालय के होश उड़ गये हैं क्योंकि अर्जुन कपूर के फैंस भले ही संख्या में कम हों लेकिन थाना जलाने की हिम्मत वो भी रखते हैं।

आईबी के एक बड़े अफसर ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि, “देखिए! अगर आप JNU में पढ़ते हैं तब बात अलग है लेकिन किसी भी प्रोटेस्ट को अंजाम देने लिए किसी ठोस मुद्दे का होना सबसे ज्यादा आवश्यक है, उसके बिना काम नहीं चलता!

लेकिन आजकल तो लोग बिना किसी मुद्दे के भी सड़कों पर उतर जाते हैं, इसीलिए मैं कहता हूँ कि वो दिन दूर नहीं जब लोग अर्जुन कपूर के लिए भी बैनर उठाने को तैयार हो जाएँगे!

जिस मुद्दे से किसी का लेना-देना नहीं है उस मुद्दे पर तो ये लोग इतनी तोड़फोड़ कर रहे हैं, सोचो अगर किसी ने ये अफवाह फैला दी कि अर्जुन कपूर विश्व-स्तर का अभिनेता है और उसे ‘ऑस्कर’ मिलना ही चाहिए तो ये लोग इसी बात को लेकर सड़क पर उतर जाएँगे!बिना सोचे-समझे! बड़ी मुश्किल है भाईसाब!” -उन्होंने आगे बताया।

उधर, आईबी से रिपोर्ट मिलते ही सरकार ने अर्जुन कपूर को विश्वास में लेना शुरू कर दिया है ताकि जब उनके फैंस सड़क पर उतरें तो शांति की अपील की जा सके।



ऐसी अन्य ख़बरें