Tuesday, 22nd October, 2019

चलते चलते

"दम है तो घटिया स्क्रिप्ट वाली फिल्म साइन करके दिखाओ!" -अर्जुन कपूर ने आयुष्मान खुराना को दिया चैलेंज

16, Sep 2019 By Ritesh Sinha

मुंबई. अभिनेता आयुष्मान खुराना जब से इंडस्ट्री में आये हैं, एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दे रहे हैं, उनकी हालिया रिलीज फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। वो लीक से हटकर अच्छी स्क्रिप्ट वाली फ़िल्में करने के लिए जाने जाते हैं। इस बीच सुपरस्टार अर्जुन कपूर ने आयुष्मान को चेलेंज दिया है कि दम है तो एक बार घटिया स्क्रिप्ट वाली फिल्म साईन करके दिखाओ!

arjun-kapoor-reading
अपनी स्क्रिप्ट पढ़ते अर्जुन

अर्जुन कपूर का बयान उस समय आया है जब वो पहले ही आयुष्मान के घर स्क्रिप्ट चुराने के इरादे से घुसने का आरोप झेल रहे हैं। अर्जुन को पूरा यकीन था कि उसके घर कोई अच्छी स्क्रिप्ट जरूर पड़ी होगी जिस पर हाथ साफ़ करके मैं अपना करियर फिर से पटरी पर ला लूँगा!

लेकिन उसे खुराना के घर कुछ भी हाथ नहीं लगा, बस तब से वो आयुष्मान से खार खाये बैठा है। अर्जुन कपूर एक बार राजकुमार राव के घर भी घुस गये थे।

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए अर्जुन ने कहा कि, “देखिए! अच्छी स्क्रिप्ट वाली फिल्म को पहचान जाना कोई बड़ी बात नहीं है, ये काम तो राह चलता बंदा भी आसानी से कर लेता है! असली खिलाड़ी तो वो है जो घटिया स्क्रिप्ट वाली फिल्म भी आँख मूँदकर साइन कर ले और इंडस्ट्री में बरसों तक बना रहे!”

इस काम में सलमान भाई बड़े उस्ताद हैं, मैं भी उनके जैसा ही बनना चाहता हूँ! मैं भी बिना सर-पैर की फिल्म साइन कर लेता हूँ.. लेकिन पता नहीं क्यों मेरी फिल्म पिट जाती है!” -अर्जुन ने आगे कहा। जानकारों का भी मानना है कि अगर आयुष्मान को ‘स्टार’ बनना है तो एक-दो फ्लॉप फ़िल्में देनी ही पड़ेंगी। उधर, अर्जुन के इस खुल्ला चैलेन्ज के बाद आयुष्मान भागे-भागे फिर रहे हैं। “



ऐसी अन्य ख़बरें