Tuesday, 15th October, 2019

चलते चलते

भारी बारिश के चलते दबंग-3 की शूटिंग रूकी, सल्लू ने कहा- "स्टोरी में बारिश का सीन घुसाकर शूटिंग चालू करो!"

04, Jul 2019 By Ritesh Sinha

इंदौर. बॉलीवुड के चुलबुल पांडे सलमान खान को अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग-3’ की शूटिंग उस समय रोकनी पड़ी जब दस मिनट की बारिश में ही पूरा सेट तालाब बन गया। हालाँकि, शूटिंग रुके हुए अभी सिर्फ बीस मिनट ही हुए थे लेकिन सल्लू भाई को यह देरी जरा भी पसंद नहीं आ रही थी।

दबंग
भाई की फिलीम!

उन्होंने डायरेक्टर प्रभुदेवा को अपने पास बुलाया और आदेश दिया कि, “इस तरह चुपचाप बैठना मुझे पसंद नहीं आ रहा, स्टोरी में जबरदस्ती बारिश का सीन डालो और शूटिंग शुरू करो! चलो!”

यह सुनकर ‘प्रभु’ ने कहा कि, “ये तो छोटी-मोटी बारिश है भाई, इसके लिए स्टोरी में छेड़छाड़ करने की जरूरत नहीं है, राइटर ने बड़ी मेहनत से पूरे दस मिनट में लिखी है! आप देखना, अभी धूप निकलेगी, दस मिनट में सेट सूख जाएगा, फिर हम शूटिंग शुरू कर देंगे!”

प्रभुदेवा का इस तरह जुबान लड़ाना भाई को पसंद नहीं आया। उन्होंने अरबाज़ को बुला लिया और कहा- “समझाओ इसे! इसे शायद पता नहीं कि हम स्टोरी को कहीं से भी मरोड़ सकते हैं, ये बारिश का सीन डालने से इनकार कर रहा है!” -कहते हुए सल्लू भाई अपनी कार में बैठ गये।

भाई को ड्राइविंग सीट पर देखकर प्रभुदेवा को कुछ याद आ गया और वो बारिश का सीन डालने पर राज़ी हो गये। स्टोरी में बारिश वाला सीन डाल दिया गया। सीन ये था कि सोनाक्षी पापड़ सुखाने के बहाने छत पर आयेगी और सल्लू भाई गुंडों का पीछा करते हुए पापड़ पर गलती से पैर रख देंगे। वैसे तो इस सीन के लिये सूरज की तेज़ रोशनी आवश्यक थी लेकिन सल्लू भाई की जिद के चलते भरी बरसात में सीन पूरा किया गया।

इसके बाद प्रभुदेवा के सुर भी बदले-बदले से नज़र आए। फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए उन्होंने बताया कि, “भाई महान हैं, वो कुछ भी कर सकते हैं! देखना फिलीम रिलीज होगी तो इसी सीन को देखने के लिये पोस्टर फट जाएंगे, लोग पागल हो जाएँगे!”



ऐसी अन्य ख़बरें