Tuesday, 31st March, 2020

चलते चलते

फूँक, डरना मना है और Conjuring के बाद 'दबंग 3' ने भी रखा चैलेंज, पूरी फ़िल्म देखने पर मिलेंगे पचास हजार रुपये

28, Dec 2019 By Guest Patrakar

मुंबई. ‘ट्यूबलाइट’ और ‘रेस-3’ जैसी फिल्मों के बाद सलमान की नयी फिल्म ‘दबंग-3’ भी  फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में जाती नजर आ रह रही है। एक हफ्ते बाद भी फिल्म अपनी कॉस्ट निकालने में विफल रही है, जिन बहादुर लोगों ने इस फिल्म को देखा है, उनका कहना है कि फिल्म इतनी बुरी है कि कुछ सलमान फैंस ने तो गुस्से में आकर अपना ही ऑटो जला डाला।

दबंग
दम है तो देखकर बताओ!

ऐसे में फिल्म की लागत निकालने के लिए सलमान की टीम ने एक अच्छी तरकीब निकाली है। शेरा के बगल में बैठने वाले मैनेजर ने सलमान को सलाह दी कि, “भाई! जैसे हर हॉरर मूवी को देखने वाले को नकद इनाम दिया जाता है ठीक वैसे ही हमें भी ‘दबंग-3’ देखने पर इनाम की घोषणा कर देनी चाहिए! वरना फिलीम बुरी तरीके से पिट जाएगी!

जो बंदा या बंदी ‘दबंग-3’ को लास्ट तक चुपचाप बैठकर देखेगी उसे हम पचास हजार रुपये पकड़ा देंगे! वैसे भी हमारी फिल्म इतनी बेकार है कि पूरी फिल्म देखने की हिम्मत शायद ही कोई जुटा पाएगा! ऐसे में इनाम के पैसे भी बच जाएँगे और फिल्म की कमाई भी हो जाएगी!”

मैनेजर का यह आईडिया ‘भाई’ को पसंद आ गया और उन्होंने इस योजना को हरी झंडी दे दी। मीडिया के माध्यम से यह खबर फैला दी गयी कि ‘दबंग 3’ को पूरा देखने पर पैसे मिलेंगे।

हालाँकि अरबाज ने सलमान को पहले से ही चेता दिया था कि मूवी को ऐक्शन-ड्रामा की जगह ‘हॉरर’ फिल्म की तरह रिलीज करो! लेकिन सलमान ने मना कर दिया, उस दिन सल्लू ने पॉकेट-मनी कम करने की धमकी दी तो अरबाज चुपके से कोने में बैठ गया।

सल्लू मियाँ का कहना था कि, “मेरी मूवी में दोहरा मजा होता है, ऐक्शन और ड्रामा तो होता ही है, साथ में सस्पेंस भी होता है! ऐक्शन-ड्रामा, फाइटिंग सीन की वजह से और सस्पेंस इसलिए कि आखिर तक दर्शक सस्पेंस में डूबे रहते हैं कि फिल्म की स्टोरी क्या है?”



ऐसी अन्य ख़बरें