Monday, 26th August, 2019

चलते चलते

सल्लू भाई का मज़ाक उड़ाने वाली लड़की को कोर्ट ने दी पाँच बार 'रेस-3' देखने की सज़ा

19, Jul 2019 By Fake Bank Officer

रांची. सोशल मीडिया पर सलमान खान का मज़ाक उड़ाना एक लड़की को इतना भारी पड़ गया कि अब वो खून के आँसू रो रही है। पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया और बाद में सशर्त जमानत देते हुए कोर्ट ने उसे सल्लू भाई की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म ‘रेस-3’ पाँच बार देखने की सजा सुना दी। देशभर में जज के इस बेतुके फैसले की कड़ी निंदा हो रही है।

race3
Race-3 का कहर जारी है!

दरअसल ऐश्वर्या (बदला हुआ नाम) नाम की इस लड़की ने फेसबुक पर सल्लू भाई की एक्टिंग पर एक आपत्तिजनक पोस्ट शेयर कर दिया था, इस पोस्ट से भाई के फैंस नाराज हो गये और सड़कों पर उतर आये। ऐसे ही एक फैन बन्ने खाँ ने पुलिस में शिकायत कर दी कि फलाँ लड़की का पोस्ट हमें अच्छा नहीं लग रहा है, इससे हमारी नाज़ुक भावनाएँ आहत हो रही हैं।

फिर क्या था, पुलिस ने भी तत्काल कार्रवाई करते हुए लड़की को जेल में डाल दिया। जब लड़की की जमानत याचिका जिला न्यायालय में पहुँची तो जज साब जमानत देने पर राजी हो गये लेकिन एक शर्त रख दी कि आरोपी को ‘रेस-3’ पाँच बार देखनी पड़ेगी। लड़की को यह काम अगले 15 दिनों में करना होगा। शर्त सुनते ही ‘ऐश्वर्या’ मौके पर ही बेहोश हो गयी।

इस सज़ा के बाद ‘बार एसोसिएशन’ ने नाराजगी जाहिर करते हुए न्यायाधीश के तबादले की माँग कर दी। वहीँ लड़की के घरवालों ने कहा कि वो इस फैसले के खिलाफ उच्च न्यायालय में अपील करेंगे।

घटना की जानकारी मिलते ही विवेक ओबरॉय के फैंस लड़की से मिलने पहुँचे और हर संभव मदद देने का एलान किया। इस मामले पर जब आरोपी लड़की से बात की गई तो उसने कहा कि “मैंने कुछ भी गलत नही कहा है, सल्लू भाई को ‘रेस-3’ और ट्यूबलाइट जैसी ढेरों फिल्मों के लिए ट्रोल करना बनता भी है, मेरे लिए सल्लू मियाँ र विवेक ओबेरॉय बराबर हैं!”



ऐसी अन्य ख़बरें