Wednesday, 21st November, 2018

चलते चलते

सीआईडी के एसीपी प्रद्युम्न बने CBI के नये इंचार्ज; मोदीजी ने की सबकी छुट्टी

24, Oct 2018 By बगुला भगत

नयी दिल्ली/मुंबई. सीबीआई के झगड़े से तंग आकर प्रधानमंत्री मोदी ने आज एक चौंकाने वाला फ़ैसला ले लिया। उन्होंने सीआईडी के एसीपी प्रद्युम्न को सीबीआई का नया चीफ़ बना दिया और आलोक वर्मा और अस्थाना समेत सारे अफ़सरों की छुट्टी कर दी।

CID-ACP-Pradyuman
अपनी नयी पोस्ट पर शक करते एसीपी प्रद्युम्न

प्रधानमंत्री कार्यालय में मंत्री जितेंद्र सिंह ने मीडिया को यह जानकारी देते हुए बताया कि “मोदी जी सीबीआई के डायरेक्टरों के रोज़-रोज़ के झगड़े से तंग आ चुके थे। इसलिए उन्होंने सीआईडी सीरियल को बंद करा दिया और उसके एसीपी प्रद्युम्न को CBI का नया इंचार्ज बना दिया।”

“मोदीजी ख़ुद भी सीआईडी सीरियल के बहुत बड़े फ़ैन हैं और उसका एक भी एपिसोड मिस नहीं करते। वो जानते हैं कि एसीपी साब कितने क़ाबिल हैं और कैसे चुटकियों में बड़े से बड़े केस को सॉल्व कर देते हैं।” -मंत्री जी ने चुटकी बजाते हुए कहा।

उधर, चार्ज सँभालने के लिए एसीपी प्रद्युम्न, दया और अभिजीत को लेकर आज सुबह मुंबई से दिल्ली पहुँच गये और पहुँचते ही दया से सीबीआई ऑफ़िस का दरवाज़ा तुड़वा दिया। अब वहाँ नया दरवाज़ा लगाने का काम चल रहा है।

हालांकि, मोदीजी ने सिर्फ़ एसीपी साब को ही ज्वॉइनिंग दी है लेकिन उन्होंने साफ़ कह दिया है कि वो दया और अभिजीत के बिना काम नहीं करेंगे। इसे लेकर अब सीबीआई में नया झगड़ा शुरु होने की आशंका है।



ऐसी अन्य ख़बरें