Saturday, 22nd September, 2018

चलते चलते

बिग बॉस में जाना चाहता था फ्लॉप सेलेब्रिटी, कंट्रोवर्सी के लिए पड़ोसी से कहा "पैसा लेकर मुझसे मार खा लो!"

05, Sep 2018 By Ritesh Sinha

मुंबई. बिग बॉस में जाने के लिए आपको किसी कंट्रोवर्सी में फँसना जरूरी होता है, यही वजह है कि कई सेलेब्रिटीज़ बिग बॉस में एंट्री शुरू होते ही विवादित बयान देना शुरू कर देते हैं! या फिर किसी राह चलते आदमी से जबरदस्ती हाथापाई कर लेते हैं, ताकि वे टीवी और अखबारों पर आ सकें! प्रमोद गांबली नाम के एक फ्लॉप सेलेब्रिटी भी इस साल बिग बॉस में जाने का प्लान बना रहे थे लेकिन उनके पास सल्लू भाई का फोन आया ही नहीं! वह निराश हो गया।

big-boss
गांबली को नहीं देख पाए सल्लू भाई!

बाद में गांबली ने सोचा कि अगर सलमान का ध्यान अपनी ओर खींचना है तो कुछ ना कुछ बड़ा काण्ड करना ही पड़ेगा! उसने मीडिया को खबर देकर अपने पड़ोसी को बेवजह पीटने का मन बना लिया! इसी प्लान की रणनीति बनाने वो कल शर्मा जी के घर गए और उनको सारा किस्सा समझा दिया।

जब शर्मा जी ने पूछा कि “कहिए! कैसे आना हुआ? तो गांबली सीधे मुद्दे की बात पर आ गए “देख शर्मा! मुझे कैसे भी करके बिग-बॉस में जाना है! बस, उसी की तैयारी चल रही है! मैं कल सुबह-सुबह तेरे घर आऊँगा और तुझे धो दूँगा! तेरे यहाँ सीसीटीवी भी है, उसमे सारा कांड कैद हो जाएगा! जब मीडिया वाले आएँगे तो सीसीटीवी का फुटेज दे देना! फुटेज देते समय तू मुझे तीन-चार गालियाँ भी दे सकता है, पूरी छूट है तूझे!”

“इस तरह मैं विवादों में फँस जाऊँगा और सल्लू भाई मुझे बिग बॉस में बुला लेंगे! इसके बदले मैं तूझे पैसा भी दूँगा, दस हज़ार रुपये! इसके अलावा अगर मैं बिग-बॉस जीत गया तो इनामी राशि का तीस परसेंट भी तेरा! ठीक है? मैं कल सुबह आऊँगा!” -कहते हुए प्रमोद ने एडवांस पैसा शर्मा जी को पकड़ा दिया।

प्लान के मुताबिक प्रमोद गांबली आज सुबह शर्मा जी के घर आया और चिल्लाने लगा। दोनों में बहस शुरू हो गई। शुभ मुहूर्त देखकर गांबली ने शर्मा जी पर हाथ साफ़ कर दिया। खबर टीवी पर भी आ गई। पुलिस गांबली को पकड़ कर ले गई। पुलिस की जीप से झाँकते हुए उन्होंने मीडिया वालों से कहा- “इस शर्मा की ऐसी-तैसी! साला मुझसे पंगा लेता है! @@#$%!!”

उधर, इतना सब करने के बावजूद बिग बॉस वालों ने गांबली को फोन नहीं लगाया तो वो जेल में ही खून के आँसू रोने लगा। बाद में जमानत लेने में भी बहुत सारे पैसे खर्च हो गए।



ऐसी अन्य ख़बरें