Friday, 23rd August, 2019

चलते चलते

दूसरों का करियर तबाह करने वाला शो 'कॉफ़ी विद करण' हुआ बंद, राहुल गाँधी का इंटरव्यू करने पर हुआ हादसा

28, Jan 2019 By Guest Patrakar

मुंबई. न्यूजीलैंड को उन्हीं के घर में धो रही टीम इंडिया के लिए एक और ख़ुश ख़बरी आई है। हार्दिक पण्ड्या और केएल राहुल का करियर तबाह करने वाला शो ‘कॉफ़ी विद करण’ बंद हो गया है। सूत्रों की मानें तो शो के ख़त्म होने से पहले आख़िरी इंटरव्यू राहुल गाँधी का लिया गया था। जाहिर है कि यह इंटरव्यू ही शो के बंद होने का कारण बना है।

rahul-johar
साथ दिखेंगे दोनों दिग्गज

इसकी पुष्टि करने के लिए हमने शो के प्रोड्यूसर रोशन झुनझुनवाला से बात की। उन्होंने मायूसी भरे शब्दों में बताया कि “यह बात सच है कि ‘कॉफ़ी विद करण’ अब बंद हो चुका है!”

“दरअसल, प्रोडक्शन टीम के अन्य सदस्य जैसे डायरेक्टर, कैमरामैन, लाइटमैन, ट्रॉली मैन, स्पॉटबॉय वगैरह राहुल के जवाब सुनकर इतने सदमे में हैं कि उन्होंने काम ही छोड़ दिया है! फोन करके बुलाओ तो कहते हैं कि हम फ़रदीन ख़ान के साथ काम कर लेंगे लेकिन तुम्हारे साथ नहीं! बताइए ये कोई बात हुई!”

“थक हारकर मैंने शो को बंद करने का फ़ैसला कर लिया! ऊपर से जब हमने लोगों को प्रोमो में राहुल का इंटरव्यू दिखाया तो हमारी खिल्ली उड़ी सो अलग! कुछ लोग तो गालियाँ देने लगे।” -रोशन जी ने आगे रोशनी डाली।

“ये सब तो हम सह भी लेते लेकिन जब राहुल जी ने हमसे पूछा कि आपने ‘HAL’ की कॉफ़ी क्यों नहीं खरीदी? तो हमसे रहा नहीं गया!” -कहते हुए उनका चेहरा उतर गया।

हालाँकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब राहुल गाँधी की वजह से किसी की दुकान बंद हो गयी हो। इससे पहले राहुल, खुद कांग्रेस पार्टी और समाजवादी पार्टी की दुकान का शटर गिरा चुके हैं। यहाँ तक कि डोनाल्ड ट्रम्प का प्रचार करने वाली कंपनी ‘कैंब्रिज ऐनालिटिका’ को उन्होंने ऐसा डुबोया कि सालों से खड़ी कंपनी एक दिन में बंद हो गयी।

ख़ैर, कॉफ़ी विद करण का आख़िरी एपिसोड जिसमें राहुल गाँधी का धमाकेदार इंटरव्यू है, फ़रवरी महीने की 30 तारीख़ को प्रसारित किया जाएगा।



ऐसी अन्य ख़बरें