Sunday, 16th June, 2019

चलते चलते

'कैप्टन अमेरिका सिविल वार' का सीक्वल होगा भारत में शूट, चाय और कॉफ़ी रहेगी लड़ाई का मुद्दा

04, Apr 2019 By Guest Patrakar

एजेंसी. अगर आप ‘कैप्टन अमेरिका सिविल वॉर’ के फ़ैन हैं तो आपके लिए एक बड़ी ख़बर है। सिविल वार के डायरेक्टर जो रूसो ने ‘सिविल वॉर’ का सीक्वल बनाने का फ़ैसला कर लिया है। और इस बार सिविल वॉर की लड़ाई सुपर हीरोज के बीच नहीं बल्कि चाय और कॉफ़ी प्रेमियों के बीच दिखायी जाएगी।

captain-america-civil-war
अब चाय के लिए लड़ेंगे सारे सुपर हीरो

अधिक जानकारी के लिए हमने जो रूसो से ही बात की, जिन्होंने बताया कि “हम दुनिया की सबसे बड़ी प्रतिद्वंदिता को लेकर फ़िल्म बनाना चाहते थे। हमने टायसन-अली, फ़ेडरर-नडाल, मेसी-रोनाल्डो और यहाँ तक कि रोहित-कोहली तक को स्टडी किया मगर वो मज़ा नहीं आया।”

“फिर मेरे असिस्टेंट डायरेक्टर ने याद दिलाया कि दुनिया की सबसे बड़ी प्रतिद्वंदिता कॉफ़ी और चाय लवर्स के बीच होती है। यूरोप में जहाँ लोग कॉफ़ी के दीवाने हैं तो वहीं एशिया में लोग चाय के पीछे पागल हैं, तो हमने इसी पर फ़िल्म बनाने का फ़ैसला कर लिया।” रूसो ने कप में चुस्की लेते हुए कहा (हालांकि, यह पता नहीं चल पाया कि कप में चाय थी या कॉफ़ी!)।

सूत्रों की मानें तो रूसो इस सीक्वल में रोल भी बॉलीवुड सितारों को ही देंगे। जिसमें चाय प्रेमियों के हीरो होंगे ग़रीब और मिडिल क्लास दिखने वाले अजय देवगन और कॉफ़ी प्रेमी हीरो के रूप में दिखेंगे सैफ़ अली ख़ान! इसकी शूटिंग साल के अंत तक शुरू होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

वैसे, आप किसकी तरफ़ है? चाय के या फिर कॉफ़ी के?



ऐसी अन्य ख़बरें