Monday, 26th August, 2019

चलते चलते

शो के बाद बेयर ग्रिल्स के लिए खुले बॉलीवुड के दरवाज़े, करण जौहर भी साथ काम करने को तैयार

14, Aug 2019 By किल बिल पांडे

मुंबई. प्रधानमंत्री मोदी द्वारा बेयर ग्रिल्स के साथ की गयी वाइल्ड सफारी के प्रसारित होते ही दिन-प्रतिदिन नये रिकॉर्ड बनते जा रहे हैं। जहाँ एक ओर जंगल सफारी वाले दिन, प्रधानमंत्री के छुट्टी ना लेने की भीष्म प्रतिज्ञा टूटी, वहीँ दूसरी ओर शो की टी.आर.पी ने आसमान छू लिया।

bear-modi
बेयर की तो निकल पड़ी!

यह सिलसिला यहीं पर थमता नज़र नहीं आ रहा है, खबर है कि शो में बेयर ग्रिल्स की एक्टिंग से फिल्म जगाय इतना प्रभावित हुआ है कि उन्हें लगातार फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं। बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड के बड़े प्रोडक्शन कंपनी भी ‘बेयर’ को हाथों-हाथ ले रही हैं। इंडियाना जोंस के अगले पार्ट में ‘बेयर’ को लगभग फाइनल ही माना जा रहा है।

चोरी के पैसों से हनीमून पर पेरिस गये हमारे रिपोर्टर को फॉक्स स्टूडियोज़ के प्रवक्ता पीटर पार्कर ने बताया कि, “शो में बेयर ग्रिल्स की एक्टिंग ने पूरे हॉलीवुड को हिला कर रख दिया है, इतनी सहज एक्टिंग देखे हमें अरसा हो गया है! खासकर, मोदी जी की हिंदी समझने की एक्टिंग देखकर तो सब बेयर के फैन हो गए हैं!

ये लड़का आग लगा देगा आग! बताइए, बगल में छोरा और शहर में ढिंढोरा! थैंक यू इंडिया!” -पीटर ने भावुक होकर हाथ जोड़ते हुए कहा।

उधर, बॉलीवुड भी बेयर ग्रिल्स की प्रतिभा से अछूता नहीं है। सूत्रों के अनुसार करण जौहर, बेयर को ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर थ्री’ के लिए साइन करने वाले हैं।

रियलिटी शो के जज बनाने की शर्त पर, बात करने को राज़ी हुए करण ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि, “देखो अगली फिल्म के लिए हमें ऐसा हीरो चाहिए जो स्टंट और एक्टिंग दोनों कर सकता हो! पिछली बार टाइगर श्रॉफ को ले लिया था, वो स्टंट तो कर लेता है पर एक्टिंग में ज़रा मात खा जाता है! इस बार बेयर को लेके ‘डिस्को दीवाने’ करेंगे, फिर देखते हैं कैसे फ्लॉप होती है पिक्चर?” -जौहर ने बड़े आत्मविश्वास से कहा।



ऐसी अन्य ख़बरें