Thursday, 18th July, 2019

चलते चलते

"मुझे भी टिकट दिलवाओ नहीं तो Kent की जगह Aquaguard लगवा लूँगा!" -बॉबी ने दी मम्मी हेमा को धमकी

24, Apr 2019 By बगुला भगत

मुंबई. सनी देओल को बीजेपी का टिकट मिलने के बाद देओल फ़ैमिली में दरार पड़ गयी है। टिकट ना मिलने से ग़ुस्साये छोटे बेटे बॉबी ने मम्मी हेमा को Kent का RO हटवाकर अपोजिशन पार्टी का Aquaguard लगवाने की धमकी दी है।

Hema-Bobby
एक्वागार्ड का पानी पीते बॉबी देओल

देओल फ़ैमिली के नौकर चौरसिया ने नाम छापने की शर्त पर बताया कि “सनी बाबा को टिकट मिलते ही घर में महाभारत शुरु हो गयी। बॉबी बाबा ने ज़िद पकड़ ली कि मैं घर में सबसे छोटा हूँ तो पहले टिकट मुझे मिलना चाहिए था।”

“मालिक-मालकिन ने ख़ूब समझाया लेकिन छोटे बाबा ज़िद पकड़कर बैठ गये कि मुझे भी टिकट दिलाओ नहीं तो केन्ट की जगह Aquaguard लगा लूँगा!” -चौरसिया ने आगे बताया।

“भैय्या को तो बनियान की एड भी मिलती रहती हैं। मेरे पास तो वो भी नहीं है!” -बॉबी ने अपनी बेरोज़गारी का हवाला दिया लेकिन घरवालों ने उनकी एक ना सुनी। यह देखकर बॉबी ग़ुस्से में घर से निकले और एक्वागार्ड का आरओ ले आये और केन्ट वाला उठाकर बाहर फेंक दिया।

यह देखकर हेमाजी को चक्कर आ गया और वो बेहोश हो गयीं। धरम पाजी  ने उनके मुँह पर केन्ट आरओ के छींटे मारे और किसी तरह उन्हें होश में लाये।

अंतिम समाचार मिलने तक बॉबी, मम्मी हेमा को एक्वागार्ड का पानी पी-पीकर चिढ़ा रहे थे। सारी फ़ैमिली उनके हाथ से गिलास छीनने की कोशिश कर रही थी। हेमाजी लाड़ से समझा रही थीं कि “जिसका भी पीना ही है, चुपचाप घर में बैठकर पी लो, पूरी दुनिया को तो मत दिखाओ!” लेकिन बॉबी नहीं माने और गिलास लेकर सड़क पर निकल गये।



ऐसी अन्य ख़बरें