Tuesday, 15th October, 2019

चलते चलते

सनी को जिताने के लिए बॉबी ने चलाया ब्रह्मास्त्र, कहा- "भैया को वोट दो, जीते तो एक्टिंग छोड़ दूँगा!"

24, Apr 2019 By Ritesh Sinha

मुंबई. अपने बड़े भाई सन्नी देओल को चुनाव जितवाने के लिए बॉबी देओल ने एक ऐसा ब्रह्मास्त्र चलाया है कि सन्नी पाजी के जीतने की संभावना 200% तक बढ़ गई है। बॉबी ने मतदाताओं को लालच देते हुए कहा है कि अगर आपने भैया को वोट दिया और वो सांसद बनकर दिल्ली चले गए तो मैं एक्टिंग छोड़ दूँगा!

bobby
ऑफर देने के बाद मुस्कुराते बॉबी

उन्होंने पत्रकारों से कहा कि, “देखिए! सन्नी पाजी अगर जीत गए तो मैं कभी एक्टिंग नहीं करूँगा! ‘गुप्त’ के गाने भी नहीं बजाऊंगा!” बॉबी के इस एलान के बाद पंजाब की राजनीति में हड़कंप मच गया है।

“अगर नहीं जीते तो फिर आप क्या करेंगे?” -ऐसा पूछे जाने पर बॉबी ने कुटिलता से कहा- “..तो फिर मुझे ‘Race-4’ में झेलने के लिए तैयार रहो! ज्यादा दिमाग खराब हुआ तो ‘बिच्छू’ का सेकण्ड पार्ट भी आ सकता है!”

दरअसल, बीजेपी ने गुरदासपुर सीट से मशहूर अभिनेता सन्नी देओल को टिकट दिया है, शुरू में ऐसा लग रहा था कि सन्नी पाजी के लिए यह सीट निकालना बहुत मुश्किल होगा लेकिन बॉबी के मैदान में आ जाने के बाद अब पासा पलट चुका है।

लोगों का मानना है कि अगर एक वोट के बदले Race-3 जैसी फिल्मों से छुटकारा मिल जाता है तो ये घाटे का सौदा नहीं है।

उधर, कांग्रेस पार्टी ने चुनाव आयोग से बॉबी की शिकायत भी की है। पार्टी प्रवक्ता सुरजेवाला ने कहा कि, “चुनाव के दौरान बॉबी ने यह बयान देकर आचार संहिता का खुला उल्लंघन किया है! बहत्तर हज़ार रुपये तक तो ठीक था लेकिन एक्टिंग छोड़ने का लालच देना सरासर अन्याय है! चुनाव आयोग को इस पर तुरंत संज्ञान लेना चाहिए!”



ऐसी अन्य ख़बरें