Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

'हाउसफुल-4' की प्रमोशन ट्रेन के टॉयलेट से मग्गा ग़ायब, रेलवे को बॉबी देओल पर शक!

17, Oct 2019 By बगुला भगत

मुंबई/नयी दिल्ली. दीवाली पर रिलीज़ होने वाली फ़िल्म ‘हाउसफुल-4’ की टीम जिस ट्रेन में फ़िल्म का प्रमोशन कर रही थी, उस ट्रेन के टॉयलेट से मग्गे ग़ायब होने की ख़बर मिली है। रेलवे ने बॉबी देओल पर शक जताया है और उनके ख़िलाफ़ एफ़आईआर करा दी है।

Housefull-4-Bobby-Toilet-mug
इन्हीं सितारों में है एक शातिर मग्गा चोर!

पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक ए के गुप्ता ने बताया कि “हमने ‘प्रमोशन ऑन व्हील्स’ योजना शुरु की है, जिसके तहत पहली ट्रेन कल मुंबई से दिल्ली रवाना हुई थी, जिसमें अक्षय कुमार समेत ‘हाउसफुल-4’ की पूरी स्टारकास्ट और मीडिया के लोग सवार थे।”

“जब यह ट्रेन मुंबई से चली थी तो सारे मग्गे सही-सलामत थे लेकिन जब वो दिल्ली पहुँची तो बॉबी देओल वाली बोगी के टॉयलेट का मग्गा ग़ायब था और मग्गे की चेन बॉबी के गले में सोने की चेन की तरह पड़ी हुई थी।

टीसी का कहना है कि बॉबी का व्यवहार चढ़ने के टाइम से ही संदेहजनक था। बढ़ी हुई दाढ़ी की वजह से शुरु में तो उसने बॉबी को झपटमार ही समझ लिया था और ट्रेन में चढ़ने से ही रोक दिया था, वो तो अक्षय ने “ये भी एक्टर है” कहकर उन्हें ट्रेन में चढ़वाया।

फिलहाल पुलिस ने बॉबी को नयी दिल्ली स्टेशन की चौकी में बिठा रक्खा है और कड़ाई से पूछताछ कर रही है लेकिन उन्होंने अभी तक मुँह नहीं खोला है। फ़िल्म की तरह उनके चेहरे पर किसी तरह के एक्सप्रेशंस भी नहीं आ रहे, इसलिए पुलिस कुछ अंदाज़ा भी नहीं लगा पा रही।



ऐसी अन्य ख़बरें