Friday, 19th July, 2019

चलते चलते

बीजेपी ने 'कलंक' को बताया कांग्रेस की साज़िश, कहा- "देश में निराशा का माहौल पैदा करना चाहती है कांग्रेस!"

19, Apr 2019 By बगुला भगत

मुंबई. पिछले दो दिनों से देश भर में ‘कलंक’ का कहर जारी है। जो भी इस फ़िल्म को देखने सिनेमाहॉल में जा रहा है, वही सही-सलामत नहीं लौट रहा। इस हाहाकार के बीच, बीजेपी ने इस फ़िल्म को कांग्रेस की साज़िश क़रार दिया है।

Kalank
कलंक

‘कलंक’ की रिलीज की टाइमिंग पर सवाल उठाते हुए बीजेपी ने कहा है कि ऐसी घटिया फ़िल्में इलेक्शन के टाइम पे ही क्यों रिलीज की जा रही हैं। कलंक का प्रोड्यूसर करण जौहर एक पाकिस्तानी एजेंट है, जो कांग्रेस से मिला हुआ है।

बीजेपी के डरावने प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने हमेशा की तरह नथुने फुलाते और उंगली उठाते हुए कहा कि “ये फ़िल्म प्रधानमंत्री मोदी द्वारा बनाये गये आशा के माहौल को ख़राब करके निराशा का माहौल पैदा करने की कांग्रेसी चाल है।”

“कांग्रेस का प्लान है कि जब लोग इस गंद को देखकर हॉल से निकलेंगे तो उन्हें देश में सब कुछ बुरा-बुरा ही लगेगा और वे सत्ताधारी पार्टी यानि बीजेपी के ख़िलाफ़ वोट डाल देंगे।” -उन्होंने फूले हुए नथुनों को और चौड़ा करते हुए कहा।

उधर, कांग्रेस ने ‘कलंक’ से अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा है कि उसका करण जौहर या कलंक से कोई लेना-देना नहीं है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सूजेवाला ने कहा कि “अगर हमें करण से फ़िल्म ही बनवानी होती तो ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की तरह ‘भविष्य के पीएम राहुलजी’ ना बनवा लेते और उन्हें बहुत मैच्योर ना दिखा देते!”



ऐसी अन्य ख़बरें