Thursday, 27th February, 2020

चलते चलते

बिग बॉस को नहीं मिल रही TRP, अगले एपिसोड में नागिन बनकर आएँगे सलमान खान

24, Jan 2020 By Ritesh Sinha

मुंबई. सूचना मिली है कि सलमान खान, बिग-बॉस को मिल रही खराब TRP की वजह से चिंतित हो उठे हैं, पिछले हफ्ते ‘बिग बॉस’ सातवें नंबर तक खिसक गया था, यहाँ तक कि नाग-नागिन वाले भी सल्लू मियाँ से आगे चल रहे थे।

salman-khan
नागिन बनना ही पड़ेगा!

यही वजह है कि बिग बॉस की TRP वापस लाने का दारोमदार अब सलमान ने अपने हाथों में ले लिया है। ‘भाई’ कुछ ऐसा नौटंकी करना चाहते हैं कि उनके फैंस फालतू के डेली सोप देखने की बजाय वापस उनका शो देखना शुरू कर दें।

इसी अभियान के तहत ‘भाई’ ने अगले एपिसोड में नागिन का भेस बनाकर टीवी पर आने का फैसला किया है। वो नागिन बनकर आएँगे और फुंफकारते हुए कंटेस्टेंट्स की क्लास लेंगे।

वैसे तो ‘भाई’ पहले ‘नाग’ बनना चाहते थे लेकिन बाद में उन्होंने सोचा कि नाग बनना तो एकदम मामूली घटना हो जाएगी, अगर नौटंकी का स्तर बढ़ाना है तो ‘नागिन’ बनना पड़ेगा। कुछ ऐसा करो जिसकी लोगों ने कल्पना तक ना की हो!

सल्लू भाई को ये आईडिया उस समय आया जब उन्होंने देखा कि एकता कपूर घटिया क्वालिटी के साँप दिखाकर उनसे ज्यादा TRP बटोर रही है। उन्हें लगा कि बिग बॉस में भी नाग-नागिन की एंट्री करवानी ही पड़ेगी, तभी कुछ हो सकता है।

बाद में फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए ‘भाई’ ने बताया कि, “मैंने TRP लाने के लिए सारे हथकंडे अपनाकर देख लिए! कंटेस्टेंट्स ने एक दूसरे को जान से मारने की धमकी तक दे डाली पर कोई फायदा नहीं हुआ! मैंने अपनी शादी की अफवाह तक उड़ा दी पर ‘काँटा’ ऊपर गया ही नहीं!

ऐसे में कुछ Out of the box करने की जरूरत थी! अब देखना, अगले एपिसोड में जब मैं नागिन बनकर आऊंगा… या आऊँगी तो टीवी में आग लग जाएगी! बिग बॉस के वही पुराने अच्छे दिन लौट आएँगे!”



ऐसी अन्य ख़बरें