चलते चलते

Man Vs Wild के अगले सीजन में कर्फ्यू के बीच 'बेसन' खरीदने जाएंगे बेयर ग्रिल्स, यूपी पुलिस भी तैयार, डंडों पर लगाया तेल

28, Mar 2020 By Ritesh Sinha

एजेंसी. डिस्कवरी चैनल के मशहूर टीवी शो ‘Man vs Wild’ के एक्टर बेयर ग्रिल्स ने खुलासा किया है कि जल्द ही इस एडवेंचर सीरीज का नया सीजन आने वाला है। इस सीजन में, भारत में चल रहे इक्कीस दिन के लॉकडाउन के बीच बेयर ग्रिल्स को आधा  किलो बेसन खरीदकर लाते हुए दिखाया जाएगा।

bear-grylls
बेसन लेने जाते बेयर ग्रिल्स

सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि इस सीजन की शूटिंग के लिए ‘बेयर’ ने लखनऊ शहर को चुना है, जहाँ यूपी पुलिस कर्फ्यू तोड़ने वालों पर कहर बनकर टूट रही है। अब देखना दिलचस्प होगा कि वो पुलिस का डंडा खाए बिना आधा किलो बेसन खरीदकर ला पाते हैं या नहीं!

फ़ेकिंग न्यूज से बात करते हुए बेयर ने बताया कि, “मुझे चुनौतियाँ बहुत पसंद हैं और परचून की दुकान से राशन खरीदकर लाने से बड़ा आज कोई चैलेन्ज नहीं है, इसीलिए मैंने इंडिया में शूटिंग करने का फैसला किया है!

मैंने लखनऊ में एक खोली किराये पर ले ली है, वहाँ से तड़के पाँच बजे बेसन खरीदने निकलूंगा और पुलिस के डंडों से बचते हुए, दस किमी दूर संपत लाल के दुकान पर जाकर अपना चैलेंज पूरा करूँगा!”

उधर, यूपी पुलिस भी हाथ पर हाथ धरकर नहीं बैठी है, उन्हें भी यह सूचना मिल गई है कि डिस्कवरी वाले, लॉकडाउन की आड़ में Man vs Wild की शूटिंग करने जा रहे हैं, यही वजह है कि उन्होंने बेयर को पकड़ने के लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी है।

सिटी पुलिस ने लाठीचार्ज के लिए अपने डंडों को तेल पियाना शुरू कर दिया है। DSP नवीन अरोड़ा ने हमें बताया कि, “देखिए! सभी थाना प्रभारियों को अलर्ट रहने के लिए कह दिया गया है, यूपी पुलिस के रहते वो संपत लाल की किराना दुकान तक नही पहुँच पाएगा, उससे पहले ही हम उसे दबोच लेंगे!

वैसे भी जनाब बेयर ग्रिल्स, चाइना वालों से कम नहीं हैं, ये भी कीड़े-मकोड़े, साँप-बिच्छू खाते रहते हैं, उन पर लाठीचार्ज करने के लिए इतना रीजन ही काफी है!” -कहते हुए वो कर्फ्यू का निरीक्षण करने निकल पड़े।



ऐसी अन्य ख़बरें