Friday, 10th April, 2020

चलते चलते

बप्पी लहरी ही हैं देश के सबसे बड़े सोने की खदान: भारत सरकार

24, Feb 2020 By चीखता सन्नाटा

सोनभद्र. उत्तर प्रदेश में देश का सबसे बड़ा सोने का भंडार मिलने के बाद से उठे बवाल पर विराम लगाते हुए भारत सरकार ने विज्ञप्ति जारी कर साफ़ किया है कि बॉलीवुड में ‘डिस्को किंग’ के नाम से मशहूर बप्पी लहरी, देश के ही नही बल्कि दुनिया के सबसे बड़े सोने की खान हैं, उनके इस रूतबे को कोई ठेस नहीं पहुँची है।

bappi-lahiri
सोने का भण्डार

सोनपुर में देश का सबसे बड़ा सोने का भंडार मिलने की खबर सुनने के बाद से बप्पी दा डिप्रेशन में चले गये थे। इस दौरान उनके बदन पर चढ़ा सोने का वजन भी कुछेक किलो कम हो गया था।

बप्पी दा की बिगड़ती हालत को देखते हुए उनके प्रशंसकों ने संसद का घेराव कर सरकार पर बप्पी दा से लिखित माफी माँगने का दबाव बनाया, तब जाकर मोदी सरकार हरकत में आई और तुरत-फुरत में यह प्रेस-विज्ञप्ति जारी की।

“यदि सरकार ने सफाई देने में थोड़ी भी देर की होती तो इनकी हालत और बिगड़ सकती थी! “रोजाना इन्हें 50 लीटर सोने का पानी चढ़ाया जा रहा था तब कहीं जाकर स्वास्थ्य में थोड़ा सुधार हुआ है!” -बप्पी दा का इलाज कर रहे डॉक्टर जिम्मी ने बताया।

उधर कांग्रेस पार्टी ने भी इस मुद्दे को लपक लिया है। “यदि हमारी सरकार, केंद्र में होती तो हम अब तक बप्पी दा को सरकारी धरोहर घोषित कर चुके होते लेकिन मोदीजी तो सोने की चिरैया को देश से बाहर भगाने पर तुले हुए हैं!” -जोश से परिपूर्ण, कांग्रेस के सबसे सदाबहार युवराज बोले।

अन्य विपक्षी दलों ने भी सरकार के कदम की कड़ी निंदा करते हुआ उन पर देश की धरोहरों की उपेक्षा करने का गंभीर आरोप लगाया है। हालाँकि इस बारे में बप्पी दा ने कोई भी टिप्पणी करने से इनकार लार दिया है।



ऐसी अन्य ख़बरें