Thursday, 27th June, 2019

चलते चलते

"मेरी बाग़ी-3 की स्क्रिप्ट चुराकर बना दी स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2"- प्रोड्यूसर का करण जौहर पर आरोप

13, Apr 2019 By किल बिल पांडे

मुंबई. ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ के ट्रेलर आने के साथ जहाँ सोशल मीडिया पर मीम बनने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा, वहीं इस फिल्म के साथ अब एक नया विवाद जुड़ गया है।

SOTY2
नकल के स्टार

एक्टिंग से ज़्यादा फिटनेस का एड लगने वाली ‘बाग़ी’ फ्रैंचाइज़ के कुख्यात प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने SOTY2 के प्रोड्यूसर करण जौहर पर फिल्म की स्क्रिप्ट चुराने का आरोप लगाया है।

साजिद के मुताबिक, जब उन्होंने ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ को उछलते-कूदते देखा, तो उनके पैरों तले से ज़मीन खिसक गयी। ये बात अलग है कि वो उस वक़्त ट्रेडमिल पर थे। उनके मुताबिक उन्होंने टाइगर को ‘बाग़ी थ्री’ की स्क्रिप्ट सुनाते वक़्त इसी तरह के स्टंट्स करने की बात कही थी।

करण पर केस करने का पूरा मन बना चुके साजिद ने उन तर्कों को भी नकार दिया कि फिल्म एक कॉलेज रोमांस है। साजिद के मुताबिक, “अगर मान भी लें कि फिल्म कॉलेज रोमांस पर आधारित है तो पूरे ट्रेलर में किसी के हाथ में तो किताब दिखनी चाहिए थी। ये सब मनगढ़ंत बातें हैं।”

यह पूछे जाने पर कि “क्या उन्हें दोनों फिल्मों की कहानी में भी समानताएँ नज़र आ रही हैं?”, तो हाउसफुल सीरीज के भी प्रोड्यूसर रह चुके साजिद ने सर खुजाते हुए कहा, “कहानी? वो क्या होती है?”

पूरे मामले पर जब फ़ेकिंग न्यूज़ ने करण जौहर की राय जाननी चाही तो उन्होंने हमारे संवाददाता को झाड़ते हुए कहा, “मैंने ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘जो जीता वही सिकंदर’ की भेलपुरी बनायी है, स्क्रिप्ट चोरी का तो सवाल ही नहीं उठता! अब मुझे जाने दो! मुझे अपनी अगली पिक्चर के लिए रीमिक्स करने के लिए और गाने भी ढूँढने हैं।”



ऐसी अन्य ख़बरें