Friday, 19th October, 2018

चलते चलते

'मनमर्ज़ियाँ और यमला पगला दीवाना' के दर्शकों के इलाज के लिए आज ही लांच होगी आयुष्मान भारत योजना

18, Sep 2018 By Ritesh Sinha

वाराणसी. पहले यह खबर आई थी कि आयुष्मान भारत योजना की शुरुआत 25 सितंबर को पीएम मोदी दिल्ली से करने वाले हैं, लेकिन अब प्लान बदल गया है। पिछले हफ्ते रिलीज हुई दो फिल्मों ‘मनमर्ज़ियाँ’ और ‘यमला-पगला-दीवाना’ की वजह से केंद्र सरकार ने इस योजना को आज ही लांच करने का फैसला किया है ताकि फिल्म देखकर जितने भी लोग घायल हुए हैं उनका इलाज करवाया जा सके। प्रधानमंत्री मोदी आज वाराणसी में रिमोट का बटन दबाकर इस योजना को हरी झंडी दिखाएंगे।

ypd
दर्शकों का होगा फ्री में इलाज!

गौरतलब है कि ‘मनमर्ज़ियाँ’ अभिषेक बच्चन की फिल्म है, जिसे दर्शकों का कुछ ख़ास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है, जाहिर है फिलीम घाटे में चल रही है। उधर, धरम पाज़ी ने भी कसम खाई है कि वो लोगों को चार दिन चैन से जीने नहीं देंगे! सन्नी और बॉबी को अपने साथ लेकर ‘यमला पगला दीवाना’ नाम की फिलीम बना देते हैं और दर्शकों से कहते हैं कि “हिम्मत है तो देखकर बताओ!”

बस, इन्ही दो फिल्मों के कहर से आम जनता को राहत देने के लिए केंद्र सरकार ने आयुष्मान भारत योजना को जल्दी लांच करने का फैसला किया है। PMO में तैनात एक बड़े अफसर ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “हम ज्यादा दिन इंतज़ार नहीं कर सकते थे! जो भी यह फिलीम देखकर बाहर निकलेगा उसे नज़दीक के अस्पताल में जाँच के लिए भेज दिया जाएगा! वहाँ पाँच लाख रुपये तक का खर्च सरकार उठाएगी! जब हमने प्रधानमंत्री जी को मामले की गंभीरता से अवगत कराया तो वो भी इसे जल्दी लांच करने को राज़ी हो गए!”

“इसके अलावा प्रधानमंत्री जी, धरम पाज़ी और अभिषेक बच्चन को एक चिट्ठी भी लिखेंगे और उनसे कहेंगे कि इस तरह लोगों की जिंदगी से खेलना बंद कीजिए!” -अफसर ने आगे बताया।

उधर, अभिषेक बच्चन ने अपने फिल्म के बचाव में कहा है कि “मेरी फिल्म ‘हमशकल्स’ से भी अच्छी है, यही मेरे लिए बहुत बड़ी बात है!” तो वहीँ धरम पाज़ी ने वादा किया है कि यमला पगला दीवाना की अगली फिल्म अभी वाले से भी ज्यादा पकाऊ होगी!



ऐसी अन्य ख़बरें