Friday, 10th April, 2020

चलते चलते

बेवजह चिल्लाने में उस्ताद हैं बिग-बॉस के आसिम रियाज, अर्नब ने नौकरी पर रखा

17, Feb 2020 By Pandey Nikkhil

मुंबई. सिद्धार्थ शुक्ला भले ही इस साल ‘बिग-बॉस’ के विनर बन गए हों लेकिन फर्स्ट रनर अप रहे आसिम रियाज के चर्चे भी उनसे कम नहीं हैं। हालाँकि इन रियलिटी शो’स की एक दिक्कत है, सीजन खत्म होने के बाद कंटेस्टेंट्स को ये चिंता सताने लगती है कि अब आगे क्या होगा? हमें काम मिलेगा या नहीं? ये चार दिन की चांदनी तो नहीं है? वगैरह-वगैरह!

aasim-riaz
अर्नब का नया एंकर

हमेशा की तरह कुछ न्यूज चैनल, बिग-बॉस के घर वालों के लिए रोजगार मेला का आयोजन कर रहे हैं, इसी कड़ी में एक अनोखी बात सामने आई है। हमारे संवाददाता कुणाल (कामरा नहीं) के अनुसार अर्नब गोस्वामी ने बिग-बॉस के रनर अप ‘आसिम रियाज’ को रिपब्लिक टीवी में नौकरी देने का फैसला किया है।

जब हमने यह पता लगाने की कोशिश की कि अर्नब उसे नौकरी पर क्यों रख रहा है तो पता चला कि बिग-बॉस के घर मे जाने से पहले आसिम ने अर्नब से ही बेवजह चिल्लाने की ट्रेनिंग प्राप्त की थी, उसने कुछ दिनों तक रिपब्लिक टीवी में इंटर्नशिप भी किया था! अर्नब के साथ इतने दिनों तक रहने का ही नतीजा है कि वो बिग-बॉस में भी बेवजह चिल्ला लेता था!डैशबोर्ड

सूत्रों की मानें तो अर्नब अपनी बढ़ती उम्र को ध्यान में रखते हुए अपने चैनल के लिए एक उत्तराधिकारी की तलाश में जुटा हुआ है, हालाँकि उसकी यह खोज आसिम के रूप में पूरी हो गयी है, इस काम के लिए उससे अच्छा बंदा कोई हो ही नहीं सकता!

‘आसिम’ की खूबियों की चर्चा करते हुए अर्नब ने चहकते हुए बताया कि, “क्या बताऊँ, इसे देखकर मुझे मेरी जवानी याद आ जाती है, वैसे ही फालतू में चिल्लाना, किसी और को बोलने ना देना, एक ही शब्द को बार-बार बोलना और दर्शकों को जरूरत से ज्यादा पका देना, ये सब फीचर्स मैंने आसिम में देखी हैं!

अब मैं इसको नौकरी पर नहीं रखूंगा तो क्या उस ‘राजदीप’ को रखूंगा!” -अर्नब ने उखड़ते हुए कहा। अर्नब के इस कदम से एक बात तो तय हो गई है कि आसिम ने जिस प्रकार इंटर्नशिप के दौरान अर्नब से ट्रेनिंग ली थी उसका सही इस्तेमाल बिग-बॉस में भी किया और इतनी दूर तक पहुँच पाया!

अब देखना दिलचस्प होगा कि बाकी घर वालों को भी कोई रोजगार देता है नहीं? या फिर उन्हें एक बार फिर से बेरोजगारी का सामना करना पड़ेगा।



ऐसी अन्य ख़बरें