Tuesday, 19th November, 2019

चलते चलते

संजय कपूर को अवॉर्ड मिला तो अर्जुन कपूर को याद आया- "मेरा एक चाचा और भी है!"

04, Oct 2019 By बगुला भगत

नयी दिल्ली/मुंबई. अनिल कपूर के भाई और श्रीदेवी के देवर संजय कपूर को ब्रिटेन में एक संदिग्ध अवॉर्ड मिला है, जिसका नाम है- ‘मोस्ट इंस्पायरिंग बॉलीवुड एक्टर इन बॉलीवुड!’ इस अवॉर्ड के मिलते ही उनके भतीजे अर्जुन कपूर को याद आया कि अनिल कपूर के अलावा उनका एक चाचा और भी है!

Sanjay-Kapoor-Award
अवॉर्ड वाले चाचा!

बॉलीवुड के सूत्रों के मुताबिक, संजय कपूर वाली ख़बर सुनते ही अर्जुन ने पापा बोनी से चिल्लाते हुए पूछा, “मेरा एक चाचा और है और वो एक्टिंग भी करता था, ये बात आज तक मुझसे छुपाकर क्यों रखी गयी? इसके लिए मैं आपको कभी माफ़ नहीं करूँगा!” यह कहकर वो पैर पटकते हुए निकल गये और ख़ुद को अपने कमरे में बंद कर लिया। फिलहाल बोनी, सोनम, जाह्नवी, अनिल, मलाइका सब उन्हें मनाने में जुटे हैं।

उधर, इस अवॉर्ड की वजह से भारत और ब्रिटेन के राजनयिक संबंध खटाई में पड़ते नज़र आ रहे हैं। जैसे ही चार दिन बाद आज मोदीजी को पता चला कि हमारे किसी संजय कपूर को ब्रिटेन वालों ने कोई अवॉर्ड दिया है, तो उन्होंने आनन-फानन में कैबिनेट की इमरजेंसी मीटिंग बुला ली।

मीटिंग में विदेश मंत्री जयशंकर, एनएसए अजित डोभाल समेत तीनों सेनाओं के अध्यक्ष भी मौजूद थे और उसमें इस बात पर चर्चा की गयी कि इस अवॉर्ड के पीछे ब्रिटेन की क्या चाल है! मीटिंग के तुरंत बाद मोदीजी ने ब्रिटेन के उच्चायुक्त डोमिनिक एस्क्विथ को तलब किया और चेतावनी दी कि अगर एक हफ़्ते के अंदर इस अवॉर्ड के पीछे की सच्चाई नहीं बताई तो हम ब्रिटेन से सारे संबंध तोड़ लेंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें