Tuesday, 31st March, 2020

चलते चलते

"हमारे बॉलीवुड में घुसे राजकुमार और आयुष्मान जैसे घुसपैठियों को भी भगाओ!" -अर्जुन और जाह्नवी कपूर की माँग

10, Dec 2019 By बगुला भगत

मुंबई. पूरे देश की तरह बॉलीवुड में भी अवैध प्रवासियों को भगाने की माँग उठने लगी है। बॉलीवुड के मूल निवासी (स्टार पुत्र-पुत्रियाँ) भी बाहर से आये एक्टरों को फ़िल्म इंडस्ट्री से बाहर निकालने की माँग कर रहे हैं। माँग करने वालों में अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर और अनन्या पाँडे प्रमुख हैं, जिन्हें परदे के पीछे से करण जौहर सपोर्ट कर रहे हैं, जो बाहर से आये एक्टर्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते।

Arjun-Kapoor-Janhvi-Kapoor-Karan
अर्जुन-जाह्नवी को मिला करण जौहर का समर्थन

माना जा रहा है कि इस माँग के पीछे अभिषेक बच्चन, तुषार कपूर और बॉबी देओल का भी हाथ है। इंडस्ट्री के सूत्रों की मानें तो इन नये स्टार्स को भड़काने के पीछे बॉबी का ही हाथ है।

फ़िल्मवालों के ये पुत्र-पुत्रियाँ चाहते हैं कि CAB (Citizenship Amendment Bill) की तर्ज़ पर बॉलीवुड में भी AAB (Actors Amendment Bill) लागू हो। इनका कहना है कि इन बाहरी एक्टर्स की वजह से उन्हें ढंग का काम नहीं मिल पाता और सारा अच्छा काम ये घुसपैठिये एक्टर्स ले जाते हैं।

जब अर्जुन कपूर से पूछा गया कि क्या उनका इशारा राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना, नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी, कंगना रनौत और भूमि पेडणेकर की तरफ़ है? तो उन्होंने कहा “मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहता, आप ख़ुद समझ जाईये!”

इसके बाद उन्होंने उँगलियों पर गिनाते हुए कहा, “आप देखो, कुछ दिन में अरबाज़ के लौंडे आने वाले हैं, फिर शाहरुख़ के, अक्की के और अजय देवगन के बच्चे भी लगभग तैयार हो गये हैं और सैंकड़ों डायरेक्टर्स-प्रोड्यूसर्स-फ़ाइट मास्टर्स, डांस डायरेक्टर्स और टेक्नीशियंस के सैंकड़ों लाइन में हैं। तो अगर ये बाहर वाले इसी तरह आते रहे तो अंदर वालों के बच्चे कहाँ एडजस्ट होंगे?” यह कहकर उन्होंने ज़ोर से कुछ सूँघा और हँसते हुए करण जौहर की अगली पिकनिक फ़िल्म साइन करने रवाना हो गये।



ऐसी अन्य ख़बरें