Thursday, 18th July, 2019

चलते चलते

टूटे दिलों के लिए अरिजीत सिंह करेंगे वेस्टरोस में लाइव कॉन्सर्ट

10, May 2019 By किल बिल पांडे

वेस्टरोस. विंटरफेल में सर्दियों के सिपाहियों के साथ हुए महायुद्ध में भले ही जीत ड्रैगन माता ‘मीसा’ के महागठबंधन की हुई हो, पर इस युद्ध में शरीर के साथ-साथ बहुत से दिल भी टूटे हैं। खबर है कि इसी मौके का फायदा उठाते हुए, हर टूटे दिल को सहारा देने वाली आवाज़ के मालिक अरिजीत सिंह, वेस्टरोस में लाइव कॉन्सर्ट करने वाले हैं।

arijit-singh
कॉन्सर्ट की तैयारी करते अरिजीत

अरिजीत ने फ़ेकिंग न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत में इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि, “दरअसल, मुझे पता लगा कि महायुद्ध के बाद विंटरफेल और आस पास के इलाकों में मेरे गानों के डाउनलोड बहुत बढ़ गए हैं, मैं समझ गया कि इस इलाके में बहुत सारे दिल टूटे हैं! ऐसे मौके को एक्सप्लॉइट करने के लिए मैंने वेस्टरोस में कॉन्सर्ट का प्लान कर दिया!”

अरिजीत अपने अभियान की शुरुआत विंटरफेल से करेंगे। इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि, “विंटरफेल के युद्ध के बाद यहाँ हुई पार्टी के बाद, टूटे दिलों में इज़ाफ़ा ही हुआ है, टूटे दिलों की लिस्ट में नए-नवेले राजा गेन्द्री, सर ब्रियेन ऑफ तार्थ, टॉरमण्ड जायंटसबेन व घोस्ट के नाम प्रमुख रूप से शामिल हैं! ऐसे लोग ही तो मेरे टारगेट ऑडियंस हैं, लोहा गर्म है, वार करना तो बनता है!”

वेस्टरोस में मिले रिस्पांस के आधार पर ही अरिजीत अपनी आगे की रणनीति तय करेंगे। सूत्रों की मानें तो अगर किंग्स लैंडिंग में सब ज़िंदा बचे रहे तो अरिजीत खुद ‘ग्रे वर्म’ के कैम्प में जाकर उसे लाइव गाना भी सुना कर उसके दुख को और बढ़ा सकते हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें