Wednesday, 21st November, 2018

चलते चलते

'ज़ीरो' के ट्रेलर में 'कॉमेडी' ढूंढकर निकालने वाले को मिलेगा शाहरुख़ खान से मिलने का मौका

03, Nov 2018 By Ritesh Sinha

मुंबई. शाहरुख़ खान की अगली फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर लांच हो गया है। इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर आनंद ‘एल’ रॉय ने दर्शकों को चैलेंज देते हुए कहा है कि, “जो भी बंदा या बंदी, ट्रेलर देखकर हँसेगा या प्रोमो में ‘कॉमेडी’ ढूंढकर निकाल देगा, उसे शाहरुख़ खान से मिलने का मौका मिलेगा! दस हज़ार रुपये का इनाम अलग से!”

शाहरुख़ खान zero
मिल जाए तो बताना!

डायरेक्टर साब के इस खुल्ला चैलेंज के बाद लोग बार-बार ट्रेलर देखे जा रहे हैं कि शाहरुख़ से मिलने का अच्छा मौका है। हालाँकि, ट्रेलर में अब तक कोई भी किंग खान की ‘कॉमेडी’ पकड़ नहीं पाया है।

आनंद ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि, “वैसे तो ये लव स्टोरी है लेकिन शाहरुख़ ने शुरू से लेकर आखिर तक कॉमेडी का तड़का डालने की कोशिश की है, हर डॉयलॉग ऐसे बोला है जैसे दर्शक अभी उठकर खड़े होंगे और परदा फाड़ देंगे, लेकिन वैसा कुछ हुआ नहीं!”

बस, इसी बात से परेशान होकर मुझे ये चैलेंज देना पड़ा कि दम है तो ट्रेलर में कॉमेडी ढूंढकर दिखाओ। हो सकता है किसी को सच में ऐसा कुछ नज़र आ जाए, मुझे तो नहीं आई!” -एक बार फिर से ट्रेलर देखते हुए उन्होंने कहा।

गौरतलब है कि ‘जीरो’ शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म का नाम है जिसमे वो एक छोटे कद के आशिक़ का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी हैं।

उधर, सलमान खान के फैन भी सल्लू मियाँ को जमकर कोस रहे हैं। सलमान के चौथे लेवल के फैन सन्नी सिंह ने गुस्से में कहा “क्या जरूरत थी भाई को उस बौने की मूवी प्रमोट करने की! मार्केट में भाई की अपनी इज़्ज़त है कि नई? पूरा मूड खराब कर दिया!”



ऐसी अन्य ख़बरें