Thursday, 27th February, 2020

चलते चलते

बैंगलोर की ट्रैफिक में फँसी अनन्या पांडे, कहा- "ये होता है असली स्ट्रगल!"

04, Feb 2020 By Guest Patrakar

 बैंगलोर. अनन्या पांडे एक बार फिर से अपने स्ट्रगल को लेकर सुर्ख़ियों में हैं, इस बार यह किस्सा उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल को लेकर हुआ है। अनन्या ने अपने अकाउंट में बैंगलोर के मशहूर ट्रैफिक जाम की फोटो डालते हुए लिखा है कि, ‘असली स्ट्रगल तो बैंगलोर में होता है, मैं कर रही हूँ अभी!”

ananya
बैंगलोर का नाम बदलकर ‘स्ट्रगल’ क्यों नहीं रख देते?

इस पोस्ट के बाद वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुईं। दरअसल अनन्या, एक विज्ञापन फिल्म के शूटिंग के सिलसिले में बैंगलोर गई हुई थीं, जहाँ वो एक ट्रैफिक जाम में फँस गईं। उन्होंने अपनी BMW कार से उसी ट्रैफिक जाम की एक तस्वीर ली और उसे ‘इंस्टा’ पर डाल दिया, नीचे कैप्शन भी डाल दिया- ‘ये है असली स्ट्रगल! बैंगलोर का नाम बदलकर स्ट्रगल क्यों नहीं रख देते?’

दो मिनट बाद ही अनन्या को  ट्रोल करते हुए एक युवक ने लिखा कि, “ऐसा स्ट्रगल मैं भी करना चाहता हूँ, ताकि BMW में बैठे-बैठे, ‘आइफ़ोन-11 प्रो’ से फोटो खींचकर दुनिया भर की पंचायती कर सकूँ!”

वहीं एक दूसरे व्यक्ति ने तो यहाँ तक कह दिया कि, “अनन्या, कभी मुंबई लोकल में बैठकर देखो, स्ट्रगल का असली मतलब समझ आ जाएगा! लगे हाथ ‘लूडो’ खेलना भी सीख जाओगी!”

वैसे ‘अनन्या’ इससे पहले भी स्ट्रगल वाले दौर में कई बार फँस चुकी हैं, एक बार तो ऑनलाइन डिलीवरी लेने के लिए उन्हें खुद चलकर दरवाजे तक आना पड़ा था! और फिर ‘OTP’ वाले किस्से को कौन भूल सकता है भला?

हालाँकि इस बार उनकी कुछ ज्यादा ही ट्रोलिंग हो गयी, गौर करने वाली बात ये है कि एक बार ट्रोल होने के बावजूद वो ‘स्ट्रगल’ का साथ नहीं छोड़ रही हैं और आज भी बैंगलोर में ही शूटिंग कर रही हैं। ये होता है स्ट्रगल!



ऐसी अन्य ख़बरें