Friday, 10th April, 2020

चलते चलते

अनन्या पांडे के घर बैठने के स्ट्रगल पर फ़िल्म बनाएँगे करण जौहर, नाम होगा 'स्ट्रगलर ऑफ़ द ईयर'

25, Mar 2020 By बगुला भगत

मुंबई. अपने स्ट्रगल्स के लिए मशहूर संदिग्ध अभिनेत्री अनन्या पांडे को अब कोरोना की वजह से घर में बैठकर स्ट्रगल करना पड़ रहा है। उनके इस स्ट्रगल पर करण जौहर ने फ़िल्म बनाने का एलान कर दिया है, जिसका नाम होगा- ‘स्ट्रगलर ऑफ़ द ईयर’!

Ananya-Pandey-with-Karan-Johar1
स्ट्रगलर ऑफ़ द ईयर की लॉन्च पार्टी

इस बात की जानकारी देते हुए करण ने बताया कि “मैं इस फ़िल्म में दिखाऊँगा कि कोरोना के दौरान सिर्फ़ 8 कमरों के घर में अनन्या ने इधर से उधर घूमकर कैसे मुश्किल से अपना समय गुज़ारा!”

“लेकिन घर में तो पूरी दुनिया बंद है, इसमें अनन्या क्या अलग रही हैं?” जब एक रिपोर्टर ने यह सवाल पूछा तो पहले तो करण काफ़ी देर तक उसे निहारते रहे फिर बोले, “व्हाट डू यू नो अबाउट स्ट्रगल? तुम्हें अंदाज़ा भी है कैसे बेचारी को स्टारबक्स के बजाय नॉर्मल कॉफ़ी पीनी पड़ रही है, पिज़्ज़ा नहीं मिल पा रहा है तो कैसे नॉर्मल रोटी खा रही है, कैसे दस दिन तक एक ही मोबाइल यूज़ करना पड़ रहा है, कैसे ऑडी में घूमने के बजाय घर में पैदल घूम रही है बेचारी! कुछ अंदाज़ा है आपको?”

इतना स्ट्रगल सुनकर रिपोर्टर की आँखों में आँसू आ गये और वो हाथ जोड़ने लगा। उसे माफ़ करने के बाद करण ने आगे बताया कि इस फ़िल्म में अनन्या के अपोजिट टाइगर श्रॉफ़ होंगे, जो लॉकडाउन में पुलिस से बचते-बचाते और एक छत से दूसरी छत पर छलाँग लगाते हुए अनन्या के लिए स्टारबक्स की कॉफ़ी और पिज़्ज़ा लेकर आते हैं।

वो यह सब बता ही रहे थे कि तभी अनन्या का फ़ोन आ गया और करण फ़ोन रिसीव करते हुए बोले “ओह! माय बेबी! हाऊ आर यू मैनेजिंग एट होम…” और सुबकते-सुबकते बात करते हुए एक साइड में चले गये।



ऐसी अन्य ख़बरें