Sunday, 8th December, 2019

चलते चलते

ग़रीब और बेरोज़गार युवक बताकर अभिषेक को केबीसी में ले गये अमिताभ! भंडाफोड़ होने पर शूटिंग रुकी

09, Oct 2019 By बगुला भगत

मुंबई. लोगों को करोड़पति बनाने वाले शो ‘केबीसी’ (कौन बनेगा करोड़पति) में एक बहुत बड़ा घोटाला सामने आया है। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन पर आरोप है कि उन्होंने अपने बेटे को ग़रीब और बेरोज़गार बताकर शो में कंटेस्टेंट बना दिया।

Amitabh-Abhishek-in-KBC
अभिषेक को केबीसी में लाते अमिताभ

सोनी टीवी के सीईओ एनपी सिंह ने बताया कि “हमने इस काँड का पता चलते ही शो की शूटिंग रुकवा दी और अभिषेक को तुरंत हॉट सीट से उतरवा कर घर भेज दिया।”

“हमारे चैनल की स्पष्ट पॉलिसी है कि यहाँ बॉलीवुड की तरह भाई-भतीजावाद नहीं चलेगा। हमने बच्चन साब को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है और उनसे एक हफ़्ते के अंदर जवाब माँगा है।” -सिंह ने आगे बताया।

जिस पर अमिताभ ने सफ़ाई देते हुए कहा है कि “मैंने कुछ भी ग़लत नहीं किया! मैं तो केबीसी में हमेशा ही ग़रीब, बेरोज़गार और मजबूर लोगों को बुलाकर करोड़पति बनाता हूँ और अभिषेक भी शुद्ध ग़रीब है। उसके पास भी कई सालों से काम नहीं है, किसी तरह काम चला रहा है बेचारा! हयँ..हयँ!”

उधर, अभिषेक का इस पूरे मामले पर कहना है कि “मैंने तो मना किया था, पापा ज़बरदस्ती ले गये। मैंने उनसे कहा कि जो कुछ आप और ऐश देते हैं, वो काफ़ी है मेरे लिये! लेकिन कहने लगे- मैं सारी दुनिया को करोड़पति बनाऊँ और मेरा अपना बेटा रोड़पति बना रहे, लानत है मुझ पर!”

फिलहाल, इस विवाद के बाद केबीसी की शूटिंग रुकी हुई है। बिग बी अभिषेक को बॉलीवुड की छाती पर बिठाने की तरह हॉट सीट पर भी बिठाने को लेकर अड़े हुए हैं और चैनल मना कर रहा है।



ऐसी अन्य ख़बरें