चलते चलते

"उम्र और बर्थडे में थोड़ी गड़बड़ कर देता हूँ पर पनामा के हिसाब में कभी नहीं करता!" -बिग बी ने ट्रोलर्स को दिया मुँहतोड़ जवाब

09, May 2020 By बगुला भगत

मुंबई. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने कल एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने उम्र और जन्मदिन का ऐसा हिसाब समझाया कि उसके बाद ट्रोलर्स उनके पीछे ही पड़ गये और उन्हें ‘कॉमन सेंस’ की क्लास देने लगे। जिस पर बच्चन साब ने उन्हें ऐसा मुँहतोड़ जवाब दिया कि सब हैरान रह गये।

Big-B-Tweet-Panama
बिग बी का अद्भुत, अविश्वसनीय ट्वीट

बिग बी ने लैपटॉप के कैमरे पर उन ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा, “मैं बस साल और जन्मतिथि के हिसाब में ही गड़बड़ कर देता हूँ लेकिन बैंक के हिसाब-किताब में कभी कोई गड़बड़ नहीं करता!”

इसके बाद बच्चन साब ने कैमरे के सामने अपने पनामा अकाउंट की पासबुक दिखाते हुए कहा, “ये देखो, कब-कब, कितना-कितना जमा हुआ है, सब लिखा हुआ है! एकदम परफ़ेक्ट!”

वो यह सब कह ही रहे थे कि तभी कोई ग़ुस्से में बड़बड़ाया- “सारी दुनिया को क्यों दिखा रहे हो ये सब!” और उनके हाथ से पासबुक छीनकर ले गया। “अरे भाई, हम तो अपने फ़ैन्स का जनरल नॉलेज बढ़ा रहे थे, बस!” वो खिसियाते हुए बोले।

“बुढ़ापे में दिमाग़ सठिया गया है आपका!” – पीछे से अभिषेक की आवाज़ आयी और आते ही उसने बिग बी के हाथ से मोबाइल छीन लिया और उसमें से व्हॉट्सएप डिलीट कर दिया और वो बस यही कहते रह गये- “अरे…अरे, हमारा टाइम पास कैसे होगा? हँय…हँय!”



ऐसी अन्य ख़बरें