Tuesday, 31st March, 2020

चलते चलते

CAB पर बनी फ़िल्म में प्रदर्शनकारी छात्र का रोल करेंगे अक्षय कुमार, शूटिंग चालू

17, Dec 2019 By बगुला भगत

मुंबई. इधर पूरे देश में CAB (सिटिज़नशिप अमेंडमेंट बिल) पर हंगामा मचा हुआ है और उधर बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी अपने काम पर लग गये हैं। अभी-अभी पता चला है कि अक्षय जल्द ही ‘कैब’ पर बनी फ़िल्म में नज़र आएँगे, जिसमें वो एक प्रदर्शनकारी छात्र का रोल कर रहे हैं, जो ‘कैब’ का विरोध करता है।

Akshay-Kumar-CAB-movie
कैब मूवी का एक सीन

अक्षय ने ख़ुद इसकी जानकारी देते हुए बताया कि इस फ़िल्म में वो एक ऐसे छात्र का रोल कर रहे हैं, जो कैंपस की मिट्टी को माथे पर लगाता है और लाठीचार्ज करने वाली पुलिस से अकेला भिड़ जाता है और 1000 पुलिसवालों को अकेला उठाकर कैम्पस से उठाकर बाहर फेंक देता है। उसके बाद हीरोइन के साथ देशभक्ति का गाना गाता है।

जब उनसे पूछा गया कि वैसे तो आप इस मुद्दे पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं लेकिन फ़िल्म पहली फ़ुर्सत में ही लपक ली, ये सब क्या मामला है?, तो वो हँसते हुए बोले- “पिक्चर तो कर रहा हूँ! अब इससे ज़्यादा मैं कर ही क्या सकता हूँ!”

रिपोर्टर ने फिर पूछा, “बट सर, आप यूथ आइकन हैं, लोग आपसे देश के ज्वलंत मुद्दों पर बोलने की उम्मीद करते हैं!” तो अक्की अपनी चिर-परिचित स्टाइल में रिपोर्टर की पीठ पर धप्पा जमाते हुए बोले, “अब क्या बच्चे की जान लोगे! है…है…है!” और देशभक्ति निभाने निकल गये।



ऐसी अन्य ख़बरें