Wednesday, 19th December, 2018

चलते चलते

"2.0 का रोबोट बना है देश की मिट्टी से!"- अक्षय कुमार

01, Dec 2018 By jd

मुंबई. एक्स्ट्रा-सुपर स्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की बहु-प्रतीक्षित फिल्म 2.0 रिलीज़ हो चुकी है। एक ओर जहाँ प्रोड्यूसर-डायरेक्टर इस फिल्म से काफी उमीदें लगाये बैठे हैं, वहीं लाखों देशी हॉलीवुड फैन इसको देख के हँस-हँस के पगला रहे हैं। उनका कहना है कि इंडियन सिनेमा को प्यार-व्यार से आगे नहीं बढ़ना चाहिए, ये साई-फाई और रोबोट-शोबोट इनके बस की बात नहीं है।

Akshay-Kumar-Desh-Ki-Mitti
रोबोट वाली मिट्टी दिखाते खिलाड़ी कुमार

वे हैरान हैं कि ये कैसा रोबोट है, जो नाचने लगता है। इसके उलट, हॉलीवुड में जो टर्मिनेटर जैसे रोबोट्स हैं, वे प्रोग्राम्ड हैं। उन्हें या तो किसी को मारना है या किसी को बचाना है। जबकि यहाँ इंडियन रोबोट को ऐश्वर्या राय के साथ बच्चा पैदा करना है। मतलब क्या फूँक के ऐसी स्क्रिप्ट लिखते हैं भाई लोग!

जब ये सारी बातें अक्षय कुमार को बतायी गयीं तो वो काफ़ी गुस्सा हो गये और देशभक्ति का सहारा लेते हुए सबको इमोशनल करने की कोशिश करते हुए बोले, “यह कोई आम रोबोट नहीं है! यह देश की मिट्टी से बना रोबोट है और यह कबाड़िया नहीं है।”

“विदेश की तो तुमको टट्टी भी पसंद आ जाती है लेकिन अपने देश की मिट्टी नहीं! तो जिन्हें हिन्दुस्तानी रोबोट पसंद नहीं है, वे देश छोड़ के चले जायें!” -उनकी ये धमकी सुनकर रिपोर्टर्स को लगा कि शायद उनके अंदर विराट कोहली की आत्मा आ गयी है। इससे पहले कि वो कोहली की तरह गाली-गलौज भी करने लगते, सारे रिपोर्टर वहाँ से खिसक लिये।



ऐसी अन्य ख़बरें