Friday, 20th July, 2018

चलते चलते

अकबरुद्दीन ओवैसी को पसंद आई रेस 3, कहा- "कुछ ख़ास आईक्यू लेवल वालों के ही लिए है ये फ़िल्म"

03, Jul 2018 By Fake Bank Officer

हैदराबाद. जैसे हीरे की परख सिर्फ जौहरी ही कर सकता है, उसी प्रकार ‘रेस 3’ जैसी फिल्में भी कुछ खास दर्शक वर्ग के लिए ही बनाई जाती हैं। एमआईएम के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी उसी श्रेणी के दर्शक हैं, जिन्हें यह फ़िल्म खासी पसंद आ रही है। हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि इस तरह की फिल्में Class के लिए होती हैं, masses के लिए नहीं!

akbaruddin-owaisi
रेस 3 देखकर सिनेमा हॉल से बाहर निकलते अकबरुद्दीन

‘रेस 3’ के टिकट का रिफंड मांगने गए हमारे संवाददाता की मुलाकात कल थिएटर से बाहर निकल रहे अकबरुद्दीन ओवैसी से हो गयी। जब हमारे रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि “क्या वो भी टिकट का रिफंड लेने आये हैं?” तो वो नाराज होते हुए बोले, “क्या बात करता है मियाँ! में तो फिर से टिकट लेने के वास्ते खड़ा हूँ। क्या बढ़िया पिच्चर है, दो तीन मर्तबा और देखूँगा तो पूरी समझ में आ जायेगी।”

वो आगे बोले, “वैसे, यह पिच्चर सबको समझ में आने वाली नहीं है मियाँ! केवल 70 से नीचे के आईक्यू वाले लोग ही इसकी कहानी को समझ सकते हैं। मुझे अपने आईक्यू पे भरोसा था, इसीलिये IMDB पे इत्ता बुरा रिव्यू पढ़ के भी फिलिम देखने चला आया। फिर बड़े भाईसाब की भी ख़्वाहिश थी कि मैं ये फिलिम देखूँ।” -ऐसा बोलकर उन्होंने हमारे रिपोर्टर को भी साथ आने का आग्रह किया जिस पर वो बदहवास होकर चीखता हुआ रिफंड लिये बिना ही बाहर भाग गया।

जब फ़ेकिंग न्यूज़ ने इस विषय पर जांच-पड़ताल की तो पता चला कि ओवैसी जी सही बोल रहे हैं। उनके जैसे कुछ अन्य लोगों को भी ‘रेस 3’ काफ़ी पसंद आ रही है। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब का नाम भी उसी लिस्ट में शामिल है। बिप्लब ने तो फ़िल्म देखकर यहाँ तक बोल दिया कि इतना बढ़िया एक्शन तो महाभारत के युद्ध में भी नही हुआ था। इन दोनों नेताओं के अलावा हीमैन धर्मेंद्र, मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनके चुटकुलों पर हँसने वाले नवजोत सिंह सिद्धू भी रेस 3 के प्रशंसकों में अपना नाम लिखवा चुके हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें