Tuesday, 18th September, 2018

चलते चलते

अपने ही गुटखे की पीक पर फिसलकर गिरे अजय देवगन, फ़िल्म की शूटिंग रुकी

16, Mar 2018 By बगुला भगत

मुंबई. बॉलीवुड के केसरिया स्टार अजय देवगन आज गुटखे की पीक पर फिसलकर गिर पड़े, जिसकी वजह से उनके सारे कपड़े और चेहरा गंदा हो गया और मामूली सी चोट भी आई है। फिलहाल वो अस्पताल में भर्ती हैं, जहाँ डॉक्टर उनके जबड़े को सेट कर रहे हैं।

ajay-devgan-pan-masala
सीसीटीवी फ़ुटेज में पाउच खाली करते अजय देवगन

अस्पताल जाते-जाते उन्होंने ‘पीकने’ वाले की ख़ूब ‘माँ-बहन’ की और उसके ख़िलाफ़ रिपोर्ट दर्ज करा दी। आस-पड़ोस के लोगों ने उन्हें बहुत समझाया कि “जाने भी दो, जो हो गया सो हो गया! कोई बेचारा अनपढ़ कबाड़ी या ठेलेवाला होगा।” लेकिन देवगन का ग़ुस्सा शाँत नहीं हुआ, उन्होंने अपने चेहरे पे लगी पीक को पोंछते हुए कहा, “नहीं…मैं छोड़ूँगा नहीं!” और 100 नंबर पे फ़ोन मिला दिया।

इधर वो अस्पताल पहुँचे और उधर पुलिस तफ़्तीश करने उनके मोहल्ले पहुँची। पुलिस ने जब उनके घर के आस-पास की सीसीटीवी फ़ुटेज को खंगालना शुरु किया तो कुछ और ही सच्चाई सामने आयी! पता चला कि वो पीक उन्होंने ख़ुद ही मारी थी। थोड़ी दूर पर ‘विमल’ का खाली पाउच भी पड़ा मिला। पुलिस ने पीक की जाँच की तो वो उसी गुटखे की निकली।

अब पुलिस ने उनके ख़िलाफ़ सार्वजनिक स्थल पर थूकने और तंबाकू उत्पाद खाने का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस की एक टीम उनसे पूछताछ करने अस्पताल रवाना हो रही है और दूसरी टीम उनके घर ‘रेड’ मारने जा रही हैं। पुलिस को शक है कि उन्होंने अपने घर में भारी मात्रा में गुटखे के पाउच छुपा रक्खे हैं।

क़िस्मत का खेल देखिए! बेचारे अजय के साथ ये सारा काँड उसी दिन हो रहा है, जिस दिन उनकी फ़िल्म ‘रेड’ रिलीज़ हो रही है। अगर उनके घर से गुटखे के पाउच बरामद हो गये तो उनके सर पे और भी केसों की पीक गाज़ गिर सकती है।

 



ऐसी अन्य ख़बरें