Friday, 20th July, 2018

चलते चलते

हॉट बैलून से गिरे अजय देवगन, जोधपुर में केसर-इलायची की बारिश करते समय हुआ हादसा

20, Jun 2018 By बगुला भगत

जोधपुर/मुंबई. बॉलीवुड के ‘विमल स्टार’ अजय देवगन के साथ एक बार फिर भयंकर हादसा हो गया। कल शाम जोधपुर शहर के ऊपर केसर-इलायची गिराने के चक्कर में वो ख़ुद हॉट बैलून से गिर पड़े। लोगों ने दौड़कर उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जिसकी वजह से विमल की बारिश का प्रोग्राम फिलहाल स्थगित कर दिया गया है।

Vimal-Kesar-Ajay-Devgn
हादसे से थोड़ी देर पहले की तस्वीर

अजय के मैनेजर ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि वो इन दिनों देश भर में विमल के केसर और इलायची की बारिश करते हुए घूम रहे हैं। इसी सिलसिले में कल वो अपने हॉट बैलून में बैठकर जोधपुर के ऊपर उड़ान भर रहे थे और ‘माल’ बरसा रहे थे।

उन्होंने अपने मुँह में भरा केसर तो नीचे गिरा दिया था और बैलून में रखी केसर की बोरी खोल रहे थे कि तभी उनका संतुलन बिगड़ गया और वो बैलून से नीचे गिर पड़े। और क़िस्मत देखिए! नीचे भी वो वहीं जाकर गिरे, जहाँ लोगों ने पान की पीकों की पिचकारियाँ मार रक्खी थीं। हमने उनको साफ़-सूफ़ करके तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

लेकिन हॉस्पिटल में उन्होंने ग्लूकोज चढ़वाने से मना कर दिया और डॉक्टरों से विमल पान मसाला माँगने लगे। वो डॉक्टरों से बोले, “मुझे इंजेक्शन से नहीं, मेरे विमल से ही आराम मिलेगा!” जब वो किसी तरह नहीं माने तो मजबूरी में डॉक्टरों को ग्लूकोज में पान मसाला मिलाकर चढ़ाना पड़ा। और कमाल देखिए! उनके घाव देखते ही देखते भरने लगे।

इस चमत्कार की वजह समझाते हुए डॉक्टर बोले, “एक्चुअली, इनके ब्लड में गुटखा और पान मसाला इस क़दर घुलमिल गया है कि आप बता नहीं सकते कि इनकी रगों में पान की पीक बह रही है या ब्लड!”



ऐसी अन्य ख़बरें