Saturday, 17th November, 2018

चलते चलते

'रेस 3' देखने पहुँचे अजय देवगन बीच में ही थिएटर छोड़कर भागे, सलमान के कहने पर पीछे दौड़े शेरा

15, Jun 2018 By Ritesh Sinha

मुंबई. रिलीज से एक दिन पहले सलमान ने अपनी फिल्म ‘रेस 3’ का प्रीमियर शो रखा था, जिसे देखने स्टार कास्ट के अलावा कई बड़े सितारे भी पहुँचे हुए थे। वहीँ से हमारे रिपोर्टर ने सूचना दी है कि फिल्म शुरू होने के आधे घंटे बाद ही उन्होंने अजय देवगन को थिएटर से बाहर की ओर भागते हुए देखा है। देवगन साब बड़ी तेज़ी से भाग रहे थे और चेहरा देखकर लग रहा था कि वो किसी से डरकर भाग रहे हैं। थोड़ी देर बाद हमारे रिपोर्टर ने उनके पीछे-पीछे शेरा को भी भागते हुए देखा है।

ajay devgan
सिनेमा हॉल से चुपके से निकलते अजय देवगन

इस घटना के बारे में हमने सीधे अजय देवगन से बात की। पहले तो उन्होंने इस घटना से साफ़ इनकार कर दिया, लेकिन जब हमने भागते हुए उनके फोटोज दिखाए तो वो खुलकर किस्सा बताने लगे- “मुझे पहले से शक था कि मैं आधे घंटे से ज्यादा ये फिलीम झेल नहीं पाऊंगा, फिर भी सल्लू ने जिद की तो मुझे आना पड़ा! जैसे-तैसे मैं आधे घंटे तक तो झेल गया! उधर, काजोल भी बार-बार फोन लगाकर “आप ठीक तो हो ना?’ ऐसा पूछ रही थी! जेल जैसा फील हो रहा था वहाँ मुझे!”

“जेल से याद आया! सल्लू भी इरादों का पक्का है! जब मैं चुपके से वहाँ से निकल रहा था तो कमला-पसंद का डिब्बा मेरी जेब से नीचे गिर पड़ा! डिब्बे की आवाज से उनको पता चल गया कि मैं भाग रहा हूँ, मैंने उनकी ओर ध्यान नहीं दिया और तेज़ी से बाहर की ओर भागने लगा! क्या बताऊँ भाईसाब, इतना तेज़ तो मैं साधू यादव के पीछे भी नहीं भागा था!

“तब तक सलमान ने शेरा को मेरे पीछे दौड़ा दिया था! दो गली तक तो मैं आगे भागता रहा लेकिन तीसरी गली में उसने मुझे पकड़ ही लिया, और खींचकर वापस सिनेमा-हॉल में ले गया! मरता क्या ना करता, फिर से फिलीम देखनी पड़ी मुझे! पूरी!” -कहते हुए अजय ने अपना ‘खुराक’ ठूँस लिया। माना जा रहा है कि टॉर्चर देने का ये सल्लू मियाँ का अपना अलग स्टाइल है।



ऐसी अन्य ख़बरें