Tuesday, 17th September, 2019

चलते चलते

अजय देवगन के बच्चों को भी लगी 'विमल' की लत, टेंशन में आई पूरी फ़ैमिली

19, Aug 2019 By बगुला भगत

मुंबई. बॉलीवुड के ‘विमल स्टार’ अजय देवगन कई सालों से गुटखे और पान मसाला का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। उनकी मेहनत की वजह से आज छोटे-छोटे बच्चे भी बड़ी शान से गुटखा सेवन कर रहे हैं। उनकी मेहनत का असर अब उनके घर में भी दिखाई देने लगा है।

ajay-devgan-gutkha-pan-masala1
गुटखे की ख़बर से परेशान अजय देवगन

दरअसल, कल रात काजोल को बेटी न्यासा के बैग में विमल के पाउच की एक पूरी लड़ी मिली, जिसे देखते ही काजोल टेंशन में आ गयी और उसे समझाते हुए बोलीं, “ये अच्छी चीज़ नहीं है बेटा!”

जिस पर न्यासा ने पलटकर जवाब दिया, “अच्छी चीज़ नहीं होती तो पापा इसकी एड क्यों करते! हमें अपने पापा पर पूरा भरोसा है! और तुम्हीं तो कहती हो कि बड़े होकर अपने पापा जैसा बनना! अब मैं उनके जैसा बनने की ट्राई कर रही हूँ तो आपको प्रॉब्लम हो रही है…”

फिर वो विमल के पाउच को प्यार से निहारते हुए बोली, “और फिर इसमें केसर भी तो…” – यह सुनते ही काजोल बुरी तरह झल्ला उठीं और उसके हाथ से पाउच को छीनते हुए बोलीं- “केसर-वेसर कुछ नहीं है बेवकूफ़…ये सिर्फ़ केमिकल है! दो रुपये में केसर मिलेगा तुझे? तीन सौ रुपये में एक ग्राम आता है पागल लड़की!”

“तो फिर आने दो पापा को, अगर वो कहेंगे कि ये बुरी चीज़ है तो मैं तुरंत छोड़ दूँगी! नाऊ जस्ट लीव मी अलोन!” – कहकर उसने ग़ुस्से में अपने कमरे का दरवाज़ा बंद कर लिया। उधर, सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोल्स इसको Karma बता रहे हैं और बेवकूफ़ी भरे कमेंट कर रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें