चलते चलते

‘सूर्यवंशी’ के बाद ‘किल बिल पांडे’ होंगे रोहित शेट्टी की पुलिस टोली में शामिल, निर्देशक ने की पुष्टि

04, Mar 2020 By किल बिल पांडे

मुंबई.  रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ‘मीम्स’ की बाढ़ आ गयी, जिन्होंने अपने बाप के कहने पर भी कभी मीम नहीं बनाया था, वो भी मीम बनाकर सोशल मीडिया में लाइक्स बटोरने लगे। बॉलीवुड की अवेंजर्स मानी जाने वाली रोहित शेट्टी की इस नयी फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ, ‘सिंघम’ के हीरो अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं।

brahmanandam
चौथा सूर्यवंशी!

इस बीच दर्शकों की ख़ुशी को दोगुना करते हुए, रोहित शेट्टी ने एक ऐसा ऐलान किया है कि बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड के भी होश उड़ गये हैं। खबर है कि बॉलीवुड के लगभग सभी पुलिस वालों का ऑन स्क्रीन संगम करवा चुके रोहित शेट्टी की इस टोली में, साउथ इंडिया के स्पेशल ऑफिसर ‘किल बिल पांडे’ भी शामिल होने वाले हैं।

किल बिल पांडे साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे खतरनाक ऑफिसर हैं जिनके गुस्से के सामने हल्क, साबू वगैरह सब पानी भरते नजर आते हैं।

रोहित शेट्टी प्रोडक्शंस के अस्थायी प्रवक्ता तुषार कपूर ने फ़ेकिंग न्यूज को बताया कि, “किल बिल पांडे जी को टोली में शामिल करने की डिमांड पूरे भारतवर्ष से आ रही थी, दर्शकों की इस मांग को रोहित सर भी कब तक इग्नोर कर सकते थे!

पहले तो ‘किल-बिल’ सर भी डेट्स की प्रॉब्लम है कहकर मना कर रहे थे पर जब रोहित ने उनसे कहा कि इस बार भी ‘मैं हूँ लकी द रेसर’ वाले केस की तरह तुम्हें ‘फ्री हैंड’ दे दूंगा, तो राजी हो गये!” -तुषार ने खतरों के खिलाड़ी की स्क्रिप्ट प्रिंट आउट करवाते हुए कहा।

यह पूछे जाने पर कि फिल्मों के राइट्स को लेकर कोई लफड़ा तो नहीं होगा ना? तुषार ने छाती फुलाते हुए कहा कि, “कैसी बात करते हो यार, रोहित सर का सारा कच्चा माल ‘साउथ’ से ही आता है, वो बस लोकेशन बदल कर गोवा और महाराष्ट्र घुसा देते हैं! बाकी सब सेम टू सेम!”

ऊपर से किल-बिल और रोहित का कॉम्बिनेशन काफी घातक होने वाला है, दोनों को ही गाड़ियाँ घुमाने और उड़ाने का बेहद शौक है, अब आएगा मजा!” -कहते हुए तुषार ने फ़ेकिंग न्यूज रिपोर्टर को ये कहकर भगा दिया कि उन्हें रोहित शेट्टी के गोवा के टिकट्स बुक करने हैं।

उधर, साउथ और नार्थ के इस महासंगम की खबर से जहाँ भारतीय फैंस अति-उत्साहित हैं, वहीं हॉलीवुड के तोते उड़ गये हैं। खबर है कि इस महासंगम से निपटने के लिए ‘मार्वल’ और ‘डीसी’ आपस में हाथ मिला सकते हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें