Saturday, 23rd March, 2019

चलते चलते

नसीरुद्दीन शाह के बाद बॉबी देओल ने भी की असुरक्षा की शिकायत, कहा- 'उधार वाले देते हैं पीटने की धमकी!'

24, Dec 2018 By Guest Patrakar

मुंबई. देश में ‘असहिष्णुता’ एक्सप्रेस एक बार फिर से निकल गई है, अब यह बीमारी देश में ‘पबजी’ खेलने की आदत जैसी फैली हुई है। पिछले दिनों नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि उन्हें अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर डर लगता है। उनके बाद अब धरम पाजी के बेटे, बॉबी देओल ने भी भारत में डर लगने की बात कही है। बॉबी ने कहा कि, “आजकल मैं भी डर के साये में जी रहा हूँ!”

bobby
डरे-सहमे लोग

जब हमने उनसे पूछा कि आपको किस बात का डर है? तब बॉबी ने बताया कि, “पिछले कई सालों से मुझे काम नहीं मिला है, ले-देकर रेस-3 मिला था, उसका पैसा भी ब्याज चुकाने में ही चला गया!”

“अब तो पापा भी मुझे पैसे देने से इनकार कर देते हैं, ऐसे में मैं बस उधारी लेकर ही जी रहा हूँ! अब तो दोस्त भी मुझसे क़र्ज़ा वापस माँगते हैं, और ना देने पर पीटने की धमकी देते हैं! इसीलिए मुझे डर लगने लगा है!”

मैं पुलिस के पास भी गया था लेकिन जब उनको पता चला कि मैंने रेस-3 में ऐक्टिंग करी थी, तो उन्होंने मुझे पीटकर भगा दिया! अब मैं क्या करूँ, कुछ समझ नहीं आ रहा!” – बॉबी ने आगे बताया।

ऐसा ही डर पिछले साल तुषार कपूर को भी लगा था, जब रोहित शेट्टी ने उन्हें गोलमाल के अगले सीक्वल में लेने से मना कर दिया था। इस फैसले का विरोध करते हुए तुषार ने ख़ूब हल्ला मचाया और बयान दिया था कि, “मैं दो साल में एक ही फ़िल्म करता हूँ, इससे भी बाहर कर दोगे तो मेरा खर्चा कैसे चलेगा! गोलमाल सीरीज की वजह से तो मैं छह महीने अपने घर वालों से पैसे नहीं लेता! अगर रोहित मुझे उसमें भी नहीं लेगा तो मैं कहाँ जाऊँगा?”

हालाँकि, रोहित शेट्टी ने जब उन्हें फिल्म में कास्ट करने का आश्वासन दिया तो तुषार का डर ख़त्म हो गया था। देश में आजकल सभी फ़िल्मी सितारों को डर लग रहा है, ऐसे में अगला डर किसको लगने वाला है, यह देखना बहुत दिलचस्प होगा।



ऐसी अन्य ख़बरें