Friday, 18th October, 2019

चलते चलते

मोदी के बाद आर्या स्टार्क का गैर-राजनीतिक इंटरव्यू लेंगे अक्षय कुमार, किंग्स लैंडिंग हुए रवाना

03, May 2019 By किल बिल पांडे

विंटरफ़ेल. ‘सर्दियों के सिपाहीयों’ के साथ हुआ बहुप्रसिद्ध ‘विंटरफ़ेल का महायुद्ध’ भले ही सबके लिए चर्चा का विषय बना हुआ हो, पर इन सब के बीच विंटरफ़ेल की धाकड़ राजकुमारी ‘आर्या स्टार्क’ अलग से सुर्खियाँ बटोर रही है। चप्पू मास्टर ‘जेंड्री’ के साथ प्रेम का दंगल करने के साथ-साथ, महायुद्ध में अपने जुझारू शक्ति प्रदर्शन से सबका दिल जीतने वाली आर्या का रुतबा इस वक़्त किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं है।

akshay
आर्या को दूर से देखते अक्की

आर्या के इसी रुतबे से बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी अछूते नहीं रह पाए। पुख्ता खबर है कि अपने पिछले इंटरव्यू की घनघोर सफलता के बाद, अक्षय इस बार आर्या स्टार्क का ‘‘गैर-राजनीतिक’’ इंटरव्यू ले सकते हैं।

फ़ेकिंग न्यूज़ के रिपोर्टर से सौ पुश-अप्स करवाने के बाद, बातचीत को राज़ी हुए अक्षय ने एक्सक्लूसिव जानकारी देते हुए कहा कि, ‘भैया, सीधी बात है कि पिछले इंटरव्यू के बाद, मेरे मुँह में खून लग गया है, मैं खिलाड़ी हूँ और आर्या ‘खतरों की खिलाडी’। ये इंटरव्यू तो होकर रहेगा!”

ये पूछे जाने पर कि, “क्या उन्होंने सारे सवाल सोच लिए हैं ?” अक्षय ने ट्रेडमिल पर भागते हुए बेफ़िक्री से प्रश्नों की लिस्ट हमारे रिपोर्टर को थमा दी। उनमें से कुछ प्रश्न हम यहाँ पर लीक कर रहे हैं-

आपको कौनसा फल खाना पसंद है और आप उसे कैसे खाती हैं?

मौका मिले तो आप ‘लार्ड ऑफ़ लाइट’ से क्या मांगोगी?

आपके गोरेपन का राज़ क्या है?

क्या आपने भी बचपन में भीख माँगी है?

आप अपने कपड़े कौनसी वेबसाइट से आर्डर करती हैं?

क्या आपने सांसा की शादी में जूते छिपाए थे?

छोटा भाई ब्रैन कब नार्मल बातें करेगा?

क्या आप दंगल के सीक्वल में काम करेंगी?

जेंड्री और आपके बीच क्या पक रहा है?

इससे पहले हमारा रिपोर्टर और सवाल पढ़ता, अक्षय ने उससे ये कहते हुए लिस्ट छीन ली कि, ”अभी निकलो, बाकी टीवी पर देख लेना! मुझे किंग्स लैंडिंग के लिये पैकिंग भी करनी है!”



ऐसी अन्य ख़बरें