Friday, 10th April, 2020

चलते चलते

मोदी और ट्रंप को लेकर बनेगा फ़िल्म 'दीवार' का सीक्वल, आदित्य चोपड़ा करेंगे निर्देशन

20, Feb 2020 By किल बिल पांडे

मुंबई. लंबे समय से अच्छी स्क्रिप्ट्स का सूखा झेल रहे बॉलीवुड के फिल्म प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर आई है। ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ के डूबने के बाद अब तक उबरने में नाकाम रहे यशराज फिल्म्स ने अपनी नयी फिल्म का ऐलान कर दिया है, इस महत्वपूर्ण काम का जिम्मा लिया है, एक दूजे को ‘हाउडी-नमस्ते’ करने वाले भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने!

Modi-Trump2
ये दीवार नहीं टूटेगी भाई

दोनों की दोस्ती को भुनाने में बॉलीवुड भी कोई कसर नहीं छोड़ रहा। ये फिल्म 1975 में आई सुपरहिट फिल्म ‘दीवार’ का सीक्वल बताई जा रही है।

अपने नये प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए यशराज फिल्म्स के प्रवक्ता के पद पर डिमोट हुए विक्टर बनर्जी ने फ़ेकिंग न्यूज को बताया कि “धूम-3 और ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान से हमारा बहुत नुकसान हुआ है, उस नुकसान की भरपाई के लिए ये लोग मुझसे ऑफिस के सारे काम करवाते हैं, ऑड डे पर प्रवक्ता बना देते हैं तो इवन डे पर कास्टिंग डायरेक्टर!”

“खैर.. मुद्दे की बात ये है कि ‘दीवार-2’ की कहानी पिछली दीवार से थोड़ी अलग होगी! पिछली फिल्म में शशि और अमिताभ के बीच अलग- अलग विचारधारा होने की वजह से दीवार खड़ी होती है लेकिन इस फिल्म में यही दीवार दोनों भाइयों के बीच गहराते प्रेम का कारण बनेगी!”

“फिलीम में दोनों एक दूसरे से बड़ी दीवार बनाने की ठान लेते हैं और जहाँ देखो वहाँ दीवार बना देते हैं, दीवार के आगे दीवार, दीवार के पीछे दीवार, यानि हर जगह बस दीवार ही दीवार!” -विक्टर ने आगे बताया।

आदित्य चोपड़ा फिल्म को डायरेक्ट करेंगे, जब डेविड धवन और इम्तियाज़ अली अपनी ही फिल्मों के रीमेक बना सकते हैं तो क्या आदित्य चोपड़ा अपनी पापा की फिल्म का सिक्वल नहीं बना सकता!” -विक्टर ने डायरेक्टर की चाय में चीनी घोलते हुए कहा।

सूत्रों की मानें तो कहानी का सार सुनते ही दोनों ट्रम्प और मोदी ने बिना किसी ना-नुकुर के पहली फुर्सत में ही फिल्म में काम करना स्वीकार कर लिया है। खबर तो यह भी है कि इसी फिल्म की शूटिंग की पहली शिफ्ट के लिए ‘ट्रंप’ अहमदाबाद आ रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें