Sunday, 18th November, 2018

चलते चलते

अपना मोबाइल नंबर याद कर लिया तो ख़ुशी के मारे एक्ट्रेस ने दी पार्टी, उमड़ा पूरा बॉलीवुड

19, Jul 2018 By Ritesh Sinha

मुंबई. सिनेमा जगत के सितारे पार्टी करने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देते। प्री-बर्थडे पार्टी, फिर बर्थडे के दिन पार्टी, और पोस्ट बर्थडे पार्टी, जैसे कचरे बॉलीवुड से ही निकले हैं। यानि उनके पास पार्टी करने के इतने बहाने होते हैं, जितने राहुल गाँधी के पास छुट्टियों पर जाने के! लेकिन सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री मोनालिका ने तो हद ही पार कर दी, जब उसने अपना ही मोबाइल नंबर याद कर लेने की ख़ुशी में पार्टी दे दी।

पार्टी में शामिल होने आए सितारे
पार्टी में शामिल होने आए सितारे

दरअसल, मोनालिका ने पिछले दिनों ही अपने लिए एक नया सिम खरीदा था, जिसका नंबर उसने सिर्फ तीन दिनों में ही याद कर लिया। तीन दिन में ही नंबर रट लेने के बाद खुद मोनालिका को अपने आप पर यकीन नहीं हुआ, और इसी ख़ुशी में उसने एक भव्य पार्टी दे दी। पार्टी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ और सबने जमकर मस्ती की।

सलमान खान अपने ‘लगेज’ के साथ पार्टी में आए हुए थे और उन्होंने इतनी तेज़ी से नंबर याद करने पर मोनालिका को गले से लगा लिया। थोड़ी ही देर बाद वो पार्टी में अपने वकीलों के साथ चर्चा करते हुए देखे गए। वहीँ अरबाज़ खान को भी कुछ अनजान लोगों के साथ पार्टी में बात करते हुए देखा गया। कारन जौहर तो सिर्फ इसलिए आए थे किसी सेलेब्रिटी के घर कोई गुड्डा-गुड्डी तो नहीं हो गया, ताकि वो उन्हें लांच कर सकें!

शाहरुख़ खान पार्टी में ही एक डायरेक्टर से ही भिड़ गए और दोनों में हाथापाई हो गई। बाद में दोनों पार्टी बीच में ही छोड़कर चले गए। पार्टी में रणवीर सिंह ने लड़कियों को कपड़े कहाँ से खरीदने चाहिए, इस बारे में टिप्स दिए। सैफ अली खान भी पार्टी में आए थे लेकिन उन पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। हाँ, दो-तीन लोगों ने उनसे पूछा कि तैमूर कहाँ है? वो पार्टी में क्यों नहीं आया?

बाद में मोनालिका ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “कित्ती ख़ुशी की बात है कि मैंने अपना ही नंबर इत्ती जल्दी याद कर लिया! कितनी टैलेंटेड हूँ मैं! बहुत मज़ा आया, सब लोग आए थे! अब तो मैं इस पार्टी के पूरा हो जाने की ख़ुशी में एक और पार्टी दूंगी!” -कहती हुई मोनालिका ने अगली पार्टी का मैसेज सबको भेज दिया।



ऐसी अन्य ख़बरें