चलते चलते

"मुझे तो कोरोना का 2 साल पहले ही पता चल गया था, तभी बैठ गया था घर पे!" - अभिषेक बच्चन

26, Mar 2020 By बगुला भगत

मुंबई. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के बेटे और ऐश्वर्या राय के पति अभिषेक बच्चन ने दावा किया है कि उन्हें तो कोरोना के बारे में दो साल पहले ही पता चल गया था, इसलिए वो तभी सारा काम-धाम छोड़कर अपने घर पे बैठ गये थे।

Abhishek-Bachchan-at-Home1
घर पर बैठे जूनियर बच्चन

अभिषेक का कहना है कि “और लोगों को तो कोरोना का अब पता चल रहा है और अब घर पे बैठ रहे हैं, मुझे तो इसके बारे में 2018 में ही पता चल गया था, जब मेरी लास्ट फ़िल्म आयी थी और मैं तो तभी से घर से बाहर नहीं निकला हूँ!”

दरअसल, यह चौंकाने वाला ख़ुलासा कल उन्होंने एक रिपोर्टर के सामने किया, जो उनके बंगले के सामने से गुज़र रहा था, जिसे उन्होंने चाय-समोसे का लालच देकर अंदर बुला लिया और ज़बरदस्ती उसे अपना इंटरव्यू दे दिया।

जब रिपोर्टर ने उनसे पूछा, “तो तब से अब तक आपका खर्चा कैसे चल रहा है?”, जिसके जवाब में कुछ कहने के बजाय अभिषेक सामने दीवार पर लगे पत्नी ऐश्वर्या और डैड अमिताभ के फ़ोटो को निहारने लगे। यह देखकर रिपोर्टर सब कुछ समझ गया और उसने आगे और कोई सवाल नहीं पूछा।

इस बीच, ख़बर आ रही है कि तुषार कपूर और उदय चोपड़ा ने अभिषेक से भी पहले कोरोना का पता चलने का दावा किया है। उदय का कहना है कि “मैं तो कोरोना की वजह से सात साल पहले ही घर पे बैठ गया था।”



ऐसी अन्य ख़बरें