चलते चलते

टीवी पर अपनी ही फिल्म 'मेला' देख ली आमिर खान ने, लॉकडाउन तोड़कर घर से भागे

31, Mar 2020 By Ritesh Sinha

मुंबई. घर में बोरियत महसूस कर रहे आमिर खान, अपनी ही फिल्म ‘मेला’ देखकर इतने भयभीत हुए कि लॉकडाउन तोड़कर, बिजली की गति से अपने घर से बाहर आ गये। आमिर को पता ही नहीं था कि उन्होंने इस फिल्म में इतनी ज्यादा ओवर-एक्टिंग की है, यही वजह है कि फिल्म को शुरू हुए अभी दस मिनट भी नहीं हुए थे कि उन्हें अपनी जान बचाकर भागना पड़ा।

mela
यही दृश्य देखकर भागे आमिर

भागते हुए वो सड़क पर ड्यूटी कर रहे हवलदार जुगनू पाटिल से टकरा गये और लॉकडाउन का उल्लंघन करने के जुर्म में पाटिल साब ने उनका दस हजार रुपये का चालान काट दिया।

“देखो! ये घर में रहने का समय है, इस तरह जॉगिंग पर नहीं निकलने का!” -हवलदार ने आमिर को रोकते हुए कहा।

“आइला, मैं जॉगिंग नहीं कर रहा हूँ यार बल्कि डरकर भाग रहा हूँ, वो क्या है ना, घर में कुछ काम नहीं था तो सोचा कि टाइम पास करने के लिए थोड़ा टीवी देख लेता हूँ, टीवी देख लेता हूँ.. पर ये क्या चक्कर है यार, उसमें तो ‘मेला’ फिल्म आ रही थी!

मैंने सोचा कि मेरी ही फिल्म है थोड़ी देर देख लेता हूँ, टाइम जल्दी ‘गुज्जर’ जाएगा पर मुझे क्या पता था कि इतनी गंदी फिल्म थी यार! हर फ्रेम में ओवर-एक्टिंग की है मैंने, मुझे तो आज पता चला वरना मैं तो चैनल ही बदल देता!” -आमिर ने BHIM एप्प से जुर्माना चुकाते हुए कहा।

“ये तो कुछ भी नहीं है, ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान’ देख लोगे तो सीधे कलकत्ता में जाकर रुकोगे!” -हवलदार जुगनू ने दाँत रगड़ते हुए कहा और मि. परफेक्शनिस्ट को वापस घर भेज दिया।

बाद में फ़ेकिंग न्यूज से बात करते हुए आमिर ने बताया कि, “मेला फिल्म देखने के बाद मुझे पता चला कि ‘कोरोना’ कितना बड़ा संकट है, अगर लोगों को घर में रखना है तो इसे दिखाना बंद करो यार, जब मैं खुद नहीं देख पाया तो लोग कैसे देखेंगे!”



ऐसी अन्य ख़बरें