Wednesday, 19th December, 2018

चलते चलते

आमिर खान ने ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान के लिए माँगी माफ़ी, 'मेला' के लिए बाद में माँगेंगे

28, Nov 2018 By Ritesh Sinha

मुंबई. आमिर खान ने आखिरकार ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान के फ्लॉप होने पर दर्शकों से माफ़ी माँग ली है। इस मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि, “मैं पूरी जिम्मेदारी लेता हूँ, लगता है कहीं पर गड़बड़ हो गई, हम दर्शकों का मनोरंजन नहीं कर पाए!” हालाँकि, उन्होंने रिफंड वगैरह के बारे में कोई घोषणा नहीं की है।

mela
भयानक यादें!

आमिर खान की इस दरियादिली के बाद कुछ पुराने हिसाब भी वापस निकल आए हैं। प्रेसवार्ता में कुछ पत्रकारों ने ‘मेला’ फिल्म का मुद्दा उठा दिया जिस पर उन्होंने माफ़ी माँगने से साफ़ इनकार कर दिया।

दरअसल, ये बहुत पुराना मुद्दा है जो पिछले अट्ठारह सालों से चला आ रहा है। दर्शकों पर हुए ‘टार्चर’ के बदले आमिर पर माफ़ी माँगने के लिए लगातार दबाव बनाया जा रहा है, लेकिन हर बार वो कोई ना कोई बहाना बनाकर बच निकलते हैं।

“ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान के लिए माँग रहे हैं तो ‘मेला’ के लिए भी कुछ बोल दीजिए?” -एक पत्रकार ने आमिर से कहा। ‘मेला’ का नाम सुनते ही वो सकपका गए और कान खुजाते हुए उठकर चले गए।

‘मेला चलचित्र प्रताड़ित संघ’ के अध्यक्ष किशन प्यारे ने बताया कि, “हम पिछले अट्ठारह सालों से संघर्ष कर रहे हैं, हमारी माँग है कि या तो हमारे पैसे वापस किए जाएँ या फिर आमिर खान हमसे माफ़ी माँगें! इससे कम में हम मानने वाले नहीं हैं!”

“इसके अलावा फिलीम में जॉनी लीवर के साथ जो अन्याय हुआ है, मादक द्रव्य के नाम पर जो उन्हें ‘मूत्र’ पिलाया गया था, उसके लिए हमें अलग से माफ़ी चाहिए!” -किशन प्यारे ने आगे बताया।

‘तलाश’, ‘अव्वल नंबर’ और धूम-3 के लिए भी उनकी माफ़ी उधारी खाते में है। फिलहाल, मि. परफेक्शनिस्ट के लिए राहत की खबर ये है कि कैप्टन जैक स्पैरो ने उन्हें माफ़ कर दिया है।



ऐसी अन्य ख़बरें