Sunday, 8th December, 2019

चलते चलते

'जलेबी प्रेम' देख कर ‘धारा’ ने गौतम गंभीर को बनाया अपना ब्रांड एम्बेसडर, अगले विज्ञापन में कर सकते हैं काम

19, Nov 2019 By Ritesh Sinha

मुंबई.  दिल्ली में प्रदूषण पर होने वाली बैठक में गैर-मौजूदगी के कारण चौतरफा हमला झेल रहे गौतम गंभीर के लिए एक अच्छी खबर आई है। मशहूर रिफाइंड आयल कंपनी ‘धारा’ ने गौतम गंभीर का ‘जलेबी प्रेम’ देखते हुए उन्हें अपनी कंपनी का ब्रांड एम्बेसडर बनाने की घोषणा की है।

gautam-gambhir
अपने दोस्तों के साथ जलेबी खाते गंभीर

इतना ही नहीं, कंपनी ने गंभीर को कास्ट करके नया  विज्ञापन बनाने की घोषणा भी की है। गौरतलब है कि जलेबी वाले बच्चे को लेकर नब्बे के दशक में बनाया गया ‘धारा’ का विज्ञापन काफी लोकप्रिय हुआ करता था।

धारा के प्रवक्ता चम्पकलाल ने फ़ेकिंग न्यूज को बताया कि, “काफी समय से हमें अपनी कंपनी के लिए ऐसे ब्रांड एम्बेसडर की तलाश थी जो ब्रांड की छवि पर खरा उतर सके! यानि जो सेलेब्रिटी भी हो और जलेबी खाने का शौक़ीन भी! कई सालों तक पापड़ बेलने के बाद हमें कोई ढंग का आदमी मिला है!

जिस तसल्ली से उन्होंने इंदौर जाकर पोहा-जलेबी ठूँसी है, पूरी टीम उनकी कायल हो गयी है, सेल्स वाले तो DJ लगाकर डांस कर रहे हैं!“ -आँखों में आँसू भरते हुए भावुक चम्पकलाल ने कहा।

“हमने तो अगले विज्ञापन की स्टोरी भी सोच ली है, ऐड में हमारा ‘धारा’ वाला पुराना बच्चा अब बड़ा हो गया है, उसे जॉब तो मिल गयी है लेकिन काम में मन नहीं लग रहा है, एक दिन उसे जरूरी मीटिंग में जाना होता है, लेकिन अपने जलेबी प्रेम के चलते वो मीटिंग के बजाय इंदौर पहुँच जाता है! वहाँ उसे ‘धारा’ में बना जलेबी खाने को मिलता है!” -उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़कर सुना दी।

पूरे मामले पर बिना पूछे प्रतिक्रिया देते हुए, आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कहा कि, “यह सब गौतम गंभीर की इमेज सुधारने के लिए किया जा रहा है, हमारे अरविंद जी भी तो निस्वार्थ भाव से फ़िल्में रिव्यू करते हैं पर मजाल है कि उन्हें किसी ने पिक्चर का कूपन तक दिया हो!

इससे साफ पता चलता है कि सारे पूँजीपति केंद्र सरकार की इशारों पर काम कर रहे हैं और उन्हीं के ख़ास लोगों को लाभ पहुँचा रहे हैं।” -राघव ने कहा। सूत्रों के अनुसार इस मसले पर ‘आप’ धरना देने की भी योजना बना रही है।



ऐसी अन्य ख़बरें