Thursday, 15th November, 2018

चलते चलते

ब्रेकिंगः 4G वाली लड़की छोड़ सकती है एयरटेल; जियो में जाने की लगाई जा रही हैं अटकलें

19, Jun 2018 By बगुला भगत

मुंबई. एयरटेल की 4G वाली  फ़ेमस लड़की एयरटेल छोड़ सकती है? जी हाँ, यह सच है! ख़बरों की मानें तो 4जी वाली लड़की एयरटेल को छोड़कर जियो में जा सकती है। जैसे कोई नेता एक पार्टी को छोड़कर दूसरी ज्वॉइन कर लेता है या कोई एंकर एक चैनल को छोड़कर दूसरे में चला जाता है, बिल्कुल वैसे ही!

Airtel 4G Girl
जियो के प्लान को ध्यान से सुनती 4जी वाली लड़की

इस लड़की ने अपने फ़ेसबुक पेज पर आज एक वीडियो डाला है, जिसमें वो कहती दिखाई दे रही है- “हाँ भई, मैं ही बोल रही हूँ! मैं ही आप लोगों से कहती हूँ ना कि सब कुछ ट्राई करो, फिर सही चुनो! लाइफ़ में सब कुछ ट्राई करना चाहिए, वरना अच्छे-बुरे का पता कैसे चलेगा।”

“तो ये तो अच्छी बात नहीं होगी कि मैं सिर्फ़ दूसरे लोगों को ही बोलती रहूँ और ख़ुद किसी दूसरी कंपनी का सिम ट्राई ना करुँ! इसलिए मैंने फ़ैसला किया है कि मैं भी अब एक-एक कर के सारी कंपनियों को ट्राई करुँगी!”

“लेकिन ये मेरा अंतिम फ़ैसला नहीं है! अगर मुझे दूसरों की स्पीड अच्छी नहीं लगी तो मैं वापस एयरटेल में आ जाऊँगी!” -उसने वीडियो के अंत में मुस्कुराते हुए कहा।

इस बारे में मोबाइल इंडस्ट्री के जानकार तरंग सिग्नलवाला का कहना है, “एक्चुअली, दूसरी कंपनियाँ काफ़ी मोटे पैकेज पर उसे अपने कैंप में शामिल करने की कोशिशों में लगी हुई थीं। इसलिए अब पूरे चांस हैं कि वे उससे एयरटेल के नेटवर्क की उसी तरह बुराई कराएंगी, जैसे कांग्रेस का नेता बीजेपी में जाते ही बीजेपी की बुराई करना शुरु कर देता है।”



ऐसी अन्य ख़बरें